NDTV Khabar

OnePlus 7 के लॉन्च की तारीख का ऐलान बुधवार को संभव

OnePlus के अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन को कब लॉन्च किया जाएगा? इस सवाल का जवाब बुधवार को मिल जाना चाहिए, क्योंकि कंपनी के सीईओ पीट लाउ ने यही इशारा दिया है।

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
OnePlus 7 के लॉन्च की तारीख का ऐलान बुधवार को संभव

खास बातें

  1. OnePlus 7 के कथित कवर रेंडर्स भी लीक हुए हैं
  2. OnePlus 7 Pro और OnePlus 7 Pro 5G के नाम को लेकर चर्चा गर्म
  3. OnePlus 6T का अपग्रेड होगा नया हैंडसेट

OnePlus के अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन को कब लॉन्च किया जाएगा? इस सवाल का जवाब बुधवार को मिल जाना चाहिए, क्योंकि कंपनी के सीईओ पीट लाउ ने यही इशारा दिया है। माना जा रहा है कि कंपनी ने अब मौज़ूदा फ्लैगशिप OnePlus 6T के अपग्रेड OnePlus 7 को मार्केट में उतारने की तैयारी कर ली है। कई रिपोर्ट से पता चला है कि OnePlus 7 में पॉप-अप सेल्फी कैमरा, तीन रियर कैमरे और पिछले हिस्से पर एक मात्र एलईडी फ्लैश होगा। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस 7 के साथ मार्केट में ट्रूली वायरलेस ईयरबड्स को भी उतार सकती है। हाल ही में एक रिपोर्ट में OnePlus 7 को 14 मई को लॉन्च किए जाने की संभावना जताई गई थी।

वनप्लस के नए स्मार्टफोन के संबंध में कंपनी के सीईओ पीट लाउ ने सोमवार को ट्वीट किया कि वह बुधवार को नए फोन के लॉन्च के संबंध में कुछ जानकारी साझा करेंगे।

पीट लाउ ने लिखा, “मुझे पता है कि आपलोग नए डिवाइस के बारे में जानने के लिए उत्सुक हैं। इस बुधवार को मेरे पोस्ट को ज़रूर देखें।”


इस ट्वीट से फोन के बारे में और कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। हाल में एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि कंपनी OnePlus 7 को 14 मई को ग्लोबल मार्केट में उतारा जाएगा।

खबर है कि कंपनी इस बार वनप्लस फ्लैगशिप हैंडसेट के कई वेरिएंट लॉन्च करेगी। इन दिनों OnePlus 7, OnePlus 7 Pro और OnePlus 7 Pro 5G के नाम को लेकर चर्चा गर्म है।

टिप्पणियां

OnePlus 7 के कथित कवर रेंडर्स भी लीक हुए हैं। यह वर्टिकल पोज़ीशन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा। हैंडसेट में बेहद ही पतले बेज़ल वाला डिस्प्ले होगा जो पॉप-अप सेल्फी कैमरे के कारण संभव हो पाएगा। ,वनप्लस 7 के साथ ट्रू वायरलेस ईयरबड्स को भी उतारा जा सकता है। वनप्लस 7 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर और बेजल-लेस डिस्प्ले हो सकता है। ऐसा कहा जा रहा है कि OnePlus 7 में 6.5 इंच का डिस्प्ले हो सकता है और फोन में सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर को जगह मिल सकती है।

OnePlus 7 Pro की लीक हुई तस्वीर को देखने से पता चलता था कि फोन में सैमसंग गैलेक्सी एस10+ (Galaxy S10+) की तरह डुअल एज डिस्प्ले है।
फोन में नॉचलेस और होल-लेस डिस्प्ले है, यह इस बात की ओर संकेत दे रहा है कि वनप्लस 7 प्रो पॉप-अप सेल्फी कैमरा सेटअप से लैस हो सकता है। फोन के बैक पैनल की झलक फिलहाल नहीं मिली है। दूसरी तस्वीर OnePlus 7 Pro के स्पेसिफिकेशन से पर्दा उठाती है। ‘About Phone' सेक्शन ने इस बात से पर्दा उठाया है कि फोन में 6.67 इंच का सुपर ऑप्टिक डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर के साथ 8 जीबी रैम, 256 जीबी की स्टोरेज, तीन रियर कैमरे- 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 16 मेगापिक्सल का सेंसर और 8 मेगापिक्सल का सेंसर है।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement