NDTV Khabar

OnePlus 7 Pro में होंगे तीन रियर कैमरे, वीडियो टीज़र ज़ारी

आधिकारिक लॉन्च से पहले OnePlus ने गुरुवार को अपने सोशल मीडिया चैनल्स पर नया टीज़र जारी किया है जिसमें कंपनी के अगले फ्लैगशिप हैंडसेट का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप नज़र आ रहा है।

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
OnePlus 7 Pro में होंगे तीन रियर कैमरे, वीडियो टीज़र ज़ारी

खास बातें

  1. वनप्लस 7 और वनप्लस 7 प्रो के स्पेसिफिकेशन हो चुके हैं लीक
  2. OnePlus 7 डुअल कैमरा सेटअप के साथ आएगा
  3. स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर से लैस हो सकते हैं OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro

OnePlus 7 Pro को 14 मई को लॉन्च किया जाएगा। इसके साथ रेगुलर OnePlus 7 मॉडल को भी मार्केट में लाने की तैयारी है। लेकिन आधिकारिक लॉन्च से पहले OnePlus ने गुरुवार को अपने सोशल मीडिया चैनल्स पर नया टीज़र जारी किया है जिसमें कंपनी के अगले फ्लैगशिप हैंडसेट का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप नज़र आ रहा है। आधिकारिक टीज़र के बाद उन पुराने दावों को बल मिला है जिसमें OnePlus 7 Pro में तीन अलग कैमरा सेंसर्स होने की बात की गई थी। दूसरी तरफ, OnePlus 7 में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिए जाने की खबर है।

लेटेस्ट टीज़र वीडियो को वनप्लस के ट्विटर, इंस्टाग्राम और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ज़ारी किया गया है। इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप का स्कैच नज़र आ रहा है। वीडियो में यह नहीं बताया गया है कि ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप वनप्लस 7 प्रो का हिस्सा है। लेकिन पुरानी रिपोर्ट्स में यही दावा किया गया था कि नया कैमरा सेटअप OnePlus 7 मॉडल का हिस्सा नहीं होगा। यह OnePlus 7 Pro के साथ आएगा।

OnePlus ने वीडियो टीज़र के साथ एक मैसेज भी दिया है, "Bells and whistles make noise. We make phones"


पुरानी रिपोर्ट के मुताबिक, OnePlus 7 Pro में पिछले हिस्से पर अपर्चर एफ/1.6 वाला 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस जिसका अर्पचर एफ/2.4 और 16 मेगापिक्सल का वाइड-एंगल लेंस हो सकता है।

टिप्पणियां

OnePlus 7 के कैमरा सेटअप की बात करें तो इसमें अपर्चर एफ/1.7 वाला 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया जा सकता है।

अब 14 मई को वनप्लस 7 और वनप्लस 7 प्रो के स्पेसिफिकेशन का आधिकारिक तौर पर खुलासा हो जाएगा। इससे पहले हम कंपनी द्वारा और टीज़र ज़ारी किए जाने की उम्मीद कर सकते हैं।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement