NDTV Khabar

Oppo A1k हुआ भारत में लॉन्च, जानें दाम और स्पेसिफिकेशन

Oppo A1k स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। आइए अब आपको Oppo A1k की भारत में कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में बताते हैं।

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Oppo A1k हुआ भारत में लॉन्च, जानें दाम और स्पेसिफिकेशन

Oppo A1k हुआ भारत में लॉन्च, जानें दाम और स्पेसिफिकेशन

खास बातें

  1. Oppo A1k की इनबिल्ट स्टोरेज 32 जीबी है
  2. ओप्पो ए1के एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित कलरओएस 6 पर चलेगा
  3. Oppo A1k में 6.1 इंच का एलसीडी डिस्प्ले है

Oppo A1k स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। याद करा दें कि कुछ दिनों पहले Oppo ने ओप्पो ए1के को रूसी मार्केट में लॉन्च किया था। Oppo A1k स्मार्टफोन ओप्पो ब्रांड का दूसरा ऐसा फोन है जिसे भारत में इस महीने लॉन्च किया गया है। कुछ दिनों पहले कंपनी ने अपने Oppo A5s स्मार्टफोन को भारतीय मार्केट में उतारा था। नए Oppo A1k के पिछले हिस्से पर मैटालिक टेक्स्चर फिनिश है। Oppo A-सीरीज़ के अंतर्गत उतारे गए इस लेटेस्ट फोन को लेकर दावा किया गया है कि यह लंबी बैटरी लाइफ के साथ आएगा। आइए अब आपको Oppo A1k  की भारत में कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में बताते हैं।

Oppo A1k की भारत में कीमत

भारतीय मार्केट में ओप्पो ए1के की कीमत 8,490 रुपये है। इस दाम में 2 जीबी रैम + 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट मिलेगा। याद करा दें कि रूस में कुछ दिनों पहले ओप्पो ए1के (Oppo A1k) को 9,990 रूबल (करीब 10,500 रुपये) की लॉन्च कीमत के साथ उतारा गया था। फोन को ब्लैक और रेड कलर में बेचा जाएगा। Oppo A1k की बिक्री आज से अमेज़न (Amazon), फ्लिपकार्ट (Flipkart), स्नैपडील (Snapdeal), टाटा क्लिक (Tata CLiQ), पेटीएम मॉल (Paytm Mall) और ऑफलाइन स्टोर पर बेचा जाएगा। फोन के साथ मिलने वाले लॉन्च ऑफर्स के बारे में फिलहाल जानकारी नहीं मिल पाई है।


Oppo A1k स्पेसिफिकेशन

ओप्पो ए1के एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित कलरओएस 6.0 पर चलेगा। Oppo A1k में 6.1 इंच का एलसीडी डिस्प्ले है, इसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है।  यह फोन 87.43 प्रतिशत स्क्रीन टू बॉडी रेशियो के साथ आता है। कंपनी ने इस फोन को मजबूती देने के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास का इस्तेमाल किया है। फोन में मीडियाटेक हीलियो पी22 प्रोसेसर के साथ 2 जीबी रैम मिलेंगे। कलरओएस के साथ कुछ फीचर्स आ रहे हैं जैसे कि ओप्पो क्लाउड सर्विस, जेस्चर नेविगेशन और स्मार्ट असिस्टेंट। ओप्पो ए1के में ड्राइविंग मोड और राइडिंग मोड जैसे स्मार्ट ड्राइविंग फीचर्स भी हैं।

टिप्पणियां

फोन में मीडियाटेक हीलियो पी22 (एमटी 6762) प्रोसेसर के साथ 2 जीबी रैम मिलेंगे। स्मार्टफोन में एफ/ 2.2 अपर्चर वाला 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है और साथ में एफ/ 2.0 लेंस वाला 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। डुअल-सिम वाला यह फोन 4जी वीओएलटीई सपोर्ट के साथ आता है।

Oppo A1k की इनबिल्ट स्टोरेज 32 जीबी है और ज़रूरत पड़ने पर माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल किया जा सकता है। कनेक्टिविटी फीचर में वाई-फाई, ब्लूटूथ 4.2, जीपीएस और माइक्रो-यूएसबी पोर्ट शामिल हैं। हैंडसेट की बैटरी 4,000 एमएएच की है। ओप्पो ए1के का डाइमेंशन 154.5x73.8x84 मिलीमीटर है और वज़न 170 ग्राम। रिटेल बॉक्स में आपको 10 वाट का चार्जर मिलेगा।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement