NDTV Khabar

Oppo A5s अगले हफ्ते होगा भारत में लॉन्च, यह हो सकती है कीमत

Oppo A5s को भारत में अगले हफ्ते लॉन्च किया जाएगा। ओप्पो ब्रांड का यह हैंडसेट 10,000 रुपये के प्राइस सेगमेंट का होगा। ये सारी जानकारियां न्यूज एजेंसी IANS ने इंडस्ट्री के सूत्रों के हवाले से दी हैं।

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Oppo A5s अगले हफ्ते होगा भारत में लॉन्च, यह हो सकती है कीमत

खास बातें

  1. Oppo A5 की तरह Oppo A5s में 6.2 इंच का एचडी+ डिस्प्ले होगा
  2. ओप्पो ए5एस के पिछले हिस्से पर डुअल कैमरा सेटअप होगा
  3. 10,000 रुपये के प्राइस सेगमेंट का हैंडसेट होगा Oppo A5s

Oppo A5s को भारत में अगले हफ्ते लॉन्च किया जाएगा। ओप्पो ब्रांड का यह हैंडसेट 10,000 रुपये के प्राइस सेगमेंट का होगा। ये सारी जानकारियां न्यूज एजेंसी IANS ने इंडस्ट्री के सूत्रों के हवाले से दी हैं। बताया गया है कि Oppo A5s में वाटरड्रॉप डिस्प्ले नॉच होगा। और यह 4,230 एमएएच की बैटरी के साथ आएगा। इससे पहले आई एक रिपोर्ट में भी दावा किया गया था कि Oppo की बजट ए सीरीज़ का नया हैंडसेट Oppo A5s ही होगा।

दावा यह भी है कि यह कंपनी के Oppo A3s का अपग्रेड होगा। संभवतः बीते साल अगस्त में लॉन्च किए गए Oppo A5 का नया अवतार। Oppo A5 की तरह Oppo A5s में 6.2 इंच का एचडी+ (720x1520 पिक्सल) रिजॉल्यूशन डिस्प्ले दिए जाने की खबर है। अभी स्क्रीन पर गोरिल्ला ग्लास जैसी प्रोटेक्शन का ज़िक्र नहीं है। फोन में मीडियाटेक हीलियो पी35 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जाएगा। रैम के तीन वेरिएंट होंगे- 2 जीबी, 3 जीबी और 4 जीबी। इनबिल्ट स्टोरेज के दो विकल्प होंगे- 32 जीबी और 64 जीबी। फोन माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट से भी लैस होगा।

टिप्पणियां

ओप्पो ए5एस के पिछले हिस्से पर डुअल कैमरा सेटअप होगा। पिछले हिस्से पर एफ/ 2.2 अपर्चर वाला 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर होगा। इसके साथ 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर काम करेगा। सेल्फी के लिए इस हैंडसेट में एफ/ 2.0 अपर्चर वाला 8 मेगापिक्सल का सेंसर दिया जाएगा। इसकी बैटरी 4,230 एमएएच की होगी। इसका डाइमेंशन 155.9x75.4x8.2 मिलीमीटर होगा और वज़न 170 ग्राम। ओप्पो ए5एस को रेड, ब्लैक, गोल्ड और ग्रीन रंग में उपलब्ध कराए जाने की उम्मीद है।


लीक के मुताबिक, फोन आउट ऑफ बॉक्स कलरओएस 6.0 पर नहीं चलेगा। इसमें एंड्रॉयड ओरियो पर आधारित कलरओएस 5.2 होगा।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement