NDTV Khabar

Oppo A9 लॉन्च, 16 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरे से है लैस

ओप्पो ए9 वाटरड्रॉप नॉच के साथ आता है। फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप, रियर फिंगरप्रिंट सेंसर और पिछले हिस्से पर Oppo Reno जैसी ब्रांडिंग है।

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Oppo A9 लॉन्च, 16 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरे से है लैस

खास बातें

  1. ओप्पो ए9 वाटरड्रॉप नॉच के साथ आता है
  2. ओप्पो ए9 की कीमत 1,799 चीनी युआन (करीब 18,700 रुपये) है
  3. Oppo A9 एंड्रॉयड पाई पर आधारित कलरओएस 6.0 पर चलता है

Oppo A9 स्मार्टफोन को चीनी मार्केट में लॉन्च कर दिया गया है। इस मार्केट में हैंडसेट की प्री-ऑर्डर बुकिंग भी शुरू हो चुकी है। स्मार्टफोन वाटरड्रॉप डिस्प्ले नॉच, डुअल रियर कैमरा सेटअप, रियर फिंगरप्रिंट सेंसर और एंड्रॉयड पाई के साथ आता है। फोन में 6 जीबी रैम हैं। यह 16 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरे और 4,020 एमएएच की बैटरी के साथ आता है। फोन को तीन रंग में उपलब्ध कराया गया है। याद रहे कि Oppo ने हाल ही में Oppo A1k स्मार्टफोन को लॉन्च किया था जो 4,000 एमएएच बैटरी, हीलियो पी22 प्रोसेसर और 8 मेगापिक्सल के कैमरे के साथ आता है।

Oppo A9 कीमत

ओप्पो ए9 को चीनी मार्केट में 1,799 चीनी युआन (करीब 18,700 रुपये) में बेचा जाएगा। यह दाम 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज मॉडल का है। हैंडसेट को माइका ग्रीन, जेड व्हाइट और फ्लूराइट पर्पल रंग में उपलब्ध कराया गया है। फोन को फिलहाल भारत में लॉन्च करने के संबंध में जानकारी नहीं दी गई है।

Oppo A9 डिज़ाइन और स्पेसिफिकेशन


ओप्पो ए9 वाटरड्रॉप नॉच के साथ आता है। फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप, रियर फिंगरप्रिंट सेंसर और पिछले हिस्से पर Oppo Reno जैसी ब्रांडिंग है। बैक पैनल ग्रेडिएंट फिनिश वाला है। निचले हिस्से पर 3.5 एमएम का ऑडियो जैक, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और स्पीकर ग्रिल है। वॉल्यूम रॉकर्स बायीं तरफ हैं। जबकि पावर बटन को दायीं तरफ जगह मिली है।

अब बात स्पेसिफिकेशन की। Oppo A9 एंड्रॉयड पाई पर आधारित कलरओएस 6.0 पर चलता है। फोन में 6.5 इंच का (1080x2340 पिक्सल) फुल-एचडी+ डिस्प्ले है। यह 90.7 स्क्रीन टू बॉडी रेशियो के साथ आता है। स्क्रीन पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन है। फोन के प्रोसेसर के बारे में जानकारी नहीं दी गई है। यह 6 जीबी रैम के साथ आएगा। लिस्टिंग में 128 जीबी स्टोरेज का ज़िक्र है।

टिप्पणियां

यह एक डुअल रियर कैमरा सेटअप है। पिछले हिस्से पर 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर है। फ्रंट पैनल पर एफ/ 2.0 अपर्चर वाला 16 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा। हैंडसेट पोर्ट्रेट मोड और कलरफुल मोड से लैस है।

Oppo A9 की बैटरी 4,020 एमएएच की है। यह फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी फीचर में डुअल 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11 एसी, ब्लूटूथ 4.2 और जीपीएस शामिल हैं।



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement