NDTV Khabar

Oppo F11 Pro Avengers Endgame लिमिटेड एडिशन 24 अप्रैल को होगा लॉन्च

अगले सप्ताह मार्वल स्टूडियो (Marvel Studio's) की एवेंजर्स: एंडगेम (Avengers: Endgame) के रिलीज़ से पहले कंपनी ओप्पो एफ11 प्रो (Oppo F11 Pro) के एक नए स्पेशल एडिशन को उतारे वाली है।

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Oppo F11 Pro Avengers Endgame लिमिटेड एडिशन 24 अप्रैल को होगा लॉन्च

Oppo F11 Pro Avengers Endgame लिमिटेड एडिशन 24 अप्रैल को होगा लॉन्च

खास बातें

  1. Oppo F11 Pro के लिमिटेड एडिशन के लिए Marvel Studios के साथ किया टाइअप
  2. Avenger’s थीम डिजाइन के साथ आएगा ओप्पो एफ11 प्रो का लिमिटेड एडिशन
  3. 24 अप्रैल को उठेगा Oppo F11 Pro के लिमिटेड एडिशन से पर्दा

Oppo ने पिछले माह भारतीय बाजार में अपने नए Oppo F11 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। अगले सप्ताह मार्वल स्टूडियो की एवेंजर्स: एंडगेम (Avengers: Endgame) के रिलीज़ से पहले कंपनी ओप्पो एफ11 प्रो (Oppo F11 Pro) के एक नए स्पेशल एडिशन को उतारे वाली है। कंपनी पहले भी अपने प्रोडक्ट को प्रमोट करने के लिए Marvel Studios के साथ टाइअप कर चुकी है। Avengers: Endgame इस सीरीज़ की सबसे अपेक्षित फिल्म है। Oppo F11 Pro का यह नया स्पेशल एडिशन एक्सक्लूसिव कंटेंट जैसे कि वालपेपर और थीम के साथ आ सकता है। ओप्पो एफ11 प्रो (Oppo F11 Pro) के इस नए एडिशन की कीमत से फिलहाल पर्दा उठना अभी बाकी है, अभी इस बात की भी जानकारी नहीं मिल पाई है कि इस नए एडिशन को भारत लाया जाएगा या नहीं।

मलेशिया आधारित टेक वेबसाइट Soyacincau के जरिए नए एडिशन की बात सामने आई है। वेबसाइट पर स्पेशल एडिशन फोन के ऑफिशियल टीज़र पोस्टर को पोस्ट किया गया है। Avengers: Endgame की रिलीज़ डेट 26 अप्रैल है और टीज़र से इस बात का पता चला है कि Oppo F11 Pro के नए एडिशन को फिल्म के रिलीज़ होने से पहले यानी 24 अप्रैल को लॉन्च किया जाना है।


Oppo मलेशिया के यूट्यूब चैनल ने इस वेरिएंट के लोकल टीवी विज्ञापन (नीचे दिख रहे) को दर्शाया है। इस वीडियो में कुछ Avengers Endgame के ट्रेलर और Oppo F11 Pro (रिव्यू) के मुख्य फीचर्स को दिखाया गया है। टीज़र इमेंज़ और वीडियो से ओप्पो एफ11 प्रो के नए एडिशन की झलक देखने को मिल रही है।

फोन के पिछले हिस्से में ‘A' तो वहीं पोस्टर में फोन का फ्रंट पैनल भी नज़र आ रहा है। वीडियो में फोन के नए एडिशन के कुछ स्पेसिफिकेशन को दर्शाया गया है। एवेंजर्स लोगो और नए कलर्स के अलावा फोन की बॉडी पर हनीकॉम्ब पैर्टन भी है।

टिप्पणियां

फोन के नए एडिशन में भी 48 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। फोन के पिछले हिस्से में फिंगरप्रिंट सेंसर की भी झलक देखने को मिली है। इसमें 6.5 इंच का फुल-एचडी डिस्प्ले है। इसके अलावा फोन में 4,000 एमएएच की बैटरी है जो VOOC Flash Charge 3.0 फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन में माइक्रो-यूएसबी पोर्ट है और पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है।

पिछले महीने भारत में लॉन्च हुए Oppo F11 Pro और नए एवेंजर्स लिमिटेड एडिशन के बीच अंतर यह है कि यह नया एडिशन 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज से लैस होगा। वहीं, भारतीय वेरिएंट को 64 जीबी स्टोरेज के साथ उतारा गया था। अन्य फीचर्स एक समान हैं।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement