वेब स्टोरीज़ »

Gadgets 360 के बारे में

भारत की अग्रणी टेक्नोलॉजी न्यूज, रिव्यू और इनफॉर्मेशन वेबसाइट Gadgets 360, NDTV का एक वेंचर है। प्रति दिन बड़ी संख्या में आर्टिकल्स पब्लिश करने वाली गैजेट्स 360 आपके लिए स्मार्टफोन, लैपटॉप, टीवी, वियरेबल्स, एक्सेसरीज, ऑडियो प्रोडक्ट्स और बहुत सी अन्य टेक प्रोडक्ट कैटेगरी से नवीनतम जानकारी प्रस्तुत करती है। इस पर वेब सर्विसेज, ऐप्स, स्ट्रीमिंग, गेमिंग, साइंस और फाइनेंस से जुड़ी रिपोर्ट्स भी मिलती हैं। अपने और अपने परिवार के लिए खरीदारी के बेहतर फैसले करने के लिए अपनी जरूरत की सभी जानकारी आप यहां प्राप्त कर सकते हैं। आपके लिए हम नवीनतम समाचार तो लाते ही हैं, बल्कि क्या आ रहा है, क्या उम्मीद की जा सकती है और आपके डिवाइसेज और सब्सक्रिप्शंस से कैसे अधिकतम प्राप्त किया जा सकता है इस बारे में पहले से जानकारी भी देते हैं।

देश की प्रमुख टेक प्रोडक्ट रिव्यू टीम के साथ, गैजेट्स 360 मैन्युफैक्चरर्स या प्रमोटर्स की ओर से किसी प्रभाव के बिना प्रोडक्ट्स का पेशेवर, विस्तृत और निष्पक्ष मूल्यांकन करती है। हमारी बाइंग गाइड्स और मार्केट एनालिसिस से आपको अपनी मेहनत की रकम से अधिकतम प्राप्त करने में सहायता मिलती है। विभिन्न प्रोडक्ट्स के लिए स्पेसिफिकेशंस और रेटिंग्स की तुलना करें और प्रत्येक प्राइस बैंड में बेस्ट फोन्स की हमारी नियमित लिस्ट्स को देखें। हमारे एक्सपर्ट्स के पास फोटोग्राफी, हाई-फाई ऑडियो, हार्डवेयर, फिटनेस, गेमिंग और ऑटोमोटिव सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्षों का अनुभव है जिससे वे प्रोडक्ट्स, सर्विसेज और समाज को विस्तृत तौर पर परखते हैं।

हमारे जीवन में टेक्नोलॉजी का महत्व बढ़ रहा है और ऐसे में IoT, 5G, डिजिटल फाइनेंस, ई-कॉमर्स और ऑनलाइन एजुकेशन में गैजेट्स 360 सबसे आगे है। टेक पॉलिसी से लेकर आगामी ट्रेंड्स के एनालिसिस तक, हमारे पास वह सभी जानकारी है जिसकी आपको हमारे सामने मौजूद डिजिटल दुनिया में आगे बढ़ने के लिए जरूरत है।

गैजेट्स 360 को रेड पिक्सल्स वेंचर्स लिमिटेड ऑपरेट करती है, जिसकी शुरुआत 2015 में NDTV की टेक्नोलॉजी की कवरेज में सबसे आगे रहने की विरासत को आगे बढ़ाने के लिए हुई थी। प्रत्येक महीने लाखों यूनीक विजिटर्स और सोशल सर्विसेज पर हजारों फैन्स और सब्सक्राइबर्स के साथ, हम टेक्नोलॉजी न्यूज और रिव्यू के लिए भारत का टॉप ऑनलाइन डेस्टिनेशन हैं।

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2024. All rights reserved.
ट्रेंडिंग प्रॉडक्ट्स »
लेटेस्ट टेक ख़बरें »