NDTV Khabar

Realme 3 Pro आज होगा लॉन्च, यहां देखें लाइव स्ट्रीम

Realme 3 Pro को आज भारत में लॉन्च किया जाएगा। इस संबंध में कंपनी दिल्ली विश्वविद्यालय में सोमवार को एक इवेंट आयोजित करने वाली है।

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Realme 3 Pro आज होगा लॉन्च, यहां देखें लाइव स्ट्रीम

खास बातें

  1. रियलमी 3 प्रो में 48 मेगापिक्सल सेंसर दिया जाना संभव
  2. स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर और 6 जीबी रैम के साथ आ सकता है Realme 3 Pro
  3. स्मार्टफोन को एक्सक्लूसिव तौर पर Flipkart पर बेचा जाएगा

Realme 3 Pro को आज भारत में लॉन्च किया जाएगा। इस संबंध में कंपनी दिल्ली विश्वविद्यालय में सोमवार को एक इवेंट आयोजित करने वाली है। बता दें कि Realme 3 Pro, ओप्पो की सहायक कंपनी Realme का फ्लैगशिप हैंडसेट होगा। इसके बारे में कंपनी ने सबसे पहले बीते महीने आयोजित हुए Realme 3 के लॉन्च इवेंट में बताया था। अभी तक कंपनी ने इस फोन के बारे में कुछ ही टीज़र रिलीज किए हैं। माना जा रहा है कि मार्केट में Realme 3 Pro को शाओमी के बेहद ही लोकप्रिय हैंडसेट Redmi Note 7 Pro से चुनौती मिलेगी।

Realme 3 Pro लॉन्च लाइव स्ट्रीम

रियलमी 3 प्रो का लॉन्च इवेंट नई दिल्ली में दोपहर साढ़े 12 बजे आयोजित होगा। लॉन्च इवेंट को कंपनी के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा। कंपनी ने अभी इस स्मार्टफोन के चुनिंदा फीचर का ही टीज़र ज़ारी किया है। इनमें से सबसे अहम है कम रोशनी में बेहतरीन फोटोग्राफी की क्षमता। यह स्मार्टफोन को एक्सक्लूसिव तौर पर Flipkart पर बेचा जाएगा। इसका खुलासा Realme पहले ही कर चुकी हैं। दूसरी तरफ Realme 3 Pro में अल्ट्रा एचडी मोड की मदद से 64 मेगापिक्सल की तस्वीरें ली जा सकेंगी।


रियलमी 3 प्रो में पावरफुल स्नैपड्रैगन प्रोसेसर होने की बात की गई है। यह फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। मात्र 10 मिनट की चार्ज में यूज़र्स को 5 घंटे तक का टॉक टाइम मिलेगा। हाल ही में आए एक टीज़र से पता चला था कि Realme 3 Pro में सुपर स्लो-मो मोड होगा। रियलमी मोबाइल्स के एक और ट्वीट में कैमरे के बर्स्ट मोड ऊर्फ स्पीड शॉट के बारे में जानकारी दी गई है। कंपनी HyperBoost परफॉर्मेंस इनहांसमेंट टेक को लेकर भी कई किस्म के दावे कर रही है।
 

Realme 3 Pro की भारत में कीमत

रियलमी 3 प्रो की कीमत का खुलासा लॉन्च इवेंट में होगा। हालांकि, इसकी कीमत Redmi Note 7 Pro के आसपास होने की उम्मीद है जिसकी शुरुआती कीमत 13,999 रुपये है। संभवतः नए फोन की भी कीमत Realme 2 Pro के आसपास होगी। इस फोन को 13,990 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया था और इसका सबसे महंगा वेरिएंट 17,990 रुपये का था। Realme 3 Pro का टीज़र पेज Flipkart पर लाइव है और इसकी बिक्री Realme ई-स्टोर पर भी होगी।

फिलहाल, कलर वेरिएंट के बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है। वैसे Realme 3 को डायनमिक ब्लैक, रेडिएंट ब्लू और क्लासिक ब्लैक रंग में लाया गया था। उम्मीद है कि कंपनी Realme 3 Pro को भी इन्हीं कलर वेरिएंट में लाएगी।
 

Realme 3 Pro स्पेसिफिकेशन और फीचर

गीकबेंच वेबसाइट पर लिस्टिंग से पता चला कि आगामी Realme फोन का मॉडल नंबर RMX1851 है। यही मॉडल नंबर ब्लूटूथ एसआईजी वेबसाइट पर भी लिस्ट किया गया है। गीकबेंच लिस्टिंग के अनुसार, रियलमी फोन एंड्रॉयड पाई, स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर और 6 जीबी रैम के साथ आ सकता है।

टिप्पणियां

ब्लूटूथ एसआईजी वेबसाइट से फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन के बारे में पता चला, जैसे कि Realme ब्रांड का यह आगामी फोन 6.3 इंच फुल-एचडी डिस्प्ले और 3,960 एमएएच की बैटरी के साथ आ सकता है। कनेक्टिविटी के लिए 5 हर्ट्ज़ वाई-फाई, ब्लूटूथ और फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है।

Redmi Note 7 Pro को चुनौती देने के लिए रियलमी 3 प्रो में 48 मेगापिक्सल सेंसर दिया जाना संभव है। लेकिन इस संबंध में अभी तक कोई दावा नहीं किया गया है। जानकारी मिली है कि यह फोन फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करेगा।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement