NDTV Khabar

Realme 3 Pro हो सकता है स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर और 6 जीबी रैम से लैस

Realme 3 Pro के आधिकारिक लॉन्च से पहले फोन से संबंधित कुछ जानकारी सामने आई है। रियलमी 3 प्रो (Realme 3 Pro) को भारत में 22 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा।

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Realme 3 Pro हो सकता है स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर और 6 जीबी रैम से लैस

Realme 3 Pro हो सकता है स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर और 6 जीबी रैम से लैस

खास बातें

  1. Realme 3 Pro गीकबेंच वेबसाइट पर हुआ लिस्ट
  2. Realme 3 Pro के स्पेसिफिकेशन के बारे में पता चला
  3. Realme 3 Pro से 22 अप्रैल को उठेगा पर्दा

रियलमी 3 प्रो (Realme 3 Pro) को भारत में 22 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा। Realme 3 Pro के आधिकारिक लॉन्च से पहले फोन को गीकबेंच और ब्लूटूथ एसआईजी वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है। लिस्टिंग से रियलमी 3 प्रो (Realme 3 Pro) फोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में पता चलता है। लिस्टिंग से इस बात का संकेत मिलता है कि रियलमी 3 प्रो (Realme 3 Pro) स्मार्टफोन को स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर के साथ उतारा जा सकता है। केवल इतना ही नहीं, Realme 3 Pro एंड्रॉयड 9.0 पाई पर आधारित कलरओएस 6.0 के साथ आ सकता है। Realme 3 Pro मार्केट में मौजूद शाओमी रेडमी नोट 7 प्रो (Xiaomi Redmi Note 7 Pro) को टक्कर दे सकता है।

गीकबेंच वेबसाइट पर लिस्टिंग से पता चला है कि आगामी Realme फोन का मॉडल नंबर RMX1851 है। यही मॉडल नंबर ब्लूटूथ एसआईजी वेबसाइट पर भी लिस्ट किया गया है। गीकबेंच लिस्टिंग के अनुसार, रियलमी फोन एंड्रॉयड पाई, स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर और 6 जीबी रैम के साथ आ सकता है। 

ब्लूटूथ एसआईजी वेबसाइट से फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन के बारे में पता चला है जैसे कि Realme ब्रांड का यह आगामी फोन 6.3 इंच फुल-एचडी डिस्प्ले और 3,960 एमएएच की बैटरी के साथ आ सकता है। कनेक्टिविटी के लिए 5 हर्ट्ज़ वाई-फाई, ब्लूटूथ और फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है।


टिप्पणियां

इस सप्ताह के शुरुआत में रियलमी ने इस बात को कंफर्म किया था कि कंपनी भारत में रियलमी 3 प्रो को 22 अप्रैल को लॉन्च करेगी। रियलमी सीईओ माधव सेठ ने रियलमी 3 प्रो से लिए कुछ कैमरा सैंपल भी शेयर किए थे जिससे इस बात का संकेत मिला था कि फोन में एचडीआर सपोर्ट हो सकता है।

Realme 3 Pro की भारत में कीमत से फिलहाल पर्दा उठना अभी बाकी है। लेकिन इसकी कीमत Redmi Note 7 Pro के आसपास हो सकती है। भारतीय बाजार में रेडमी नोट 7 प्रो की शुरुआती कीमत 13,999 रुपये है। याद करा दें कि कंपनी ने पिछले महीने Realme 3 के लॉन्च इवेंट के दौरान बताया था कि कंपनी का अगला स्मार्टफोन Realme 3 Pro होगा।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement