NDTV Khabar

Realme 3 Pro लेगा 64 मेगापिक्सल की तस्वीरें, कंपनी का दावा

Realme 3 Pro: Oppo के सब-ब्रांड रियलमी का रियलमी 3 प्रो (Realme 3 Pro) स्मार्टफोन भारत में 22 अप्रैल को लॉन्च होगा। लॉन्च से पहले रियलमी 3 प्रो से जुड़ी एक अहम जानकारी सामने आई है।

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Realme 3 Pro लेगा 64 मेगापिक्सल की तस्वीरें, कंपनी का दावा

Realme 3 Pro लेगा 64 मेगापिक्सल की तस्वीरें, कंपनी का दावा

खास बातें

  1. अल्ट्रा एचडी मोड से लैस होगा Realme 3 Pro
  2. यह मोड 64 मेगापिक्सल की तस्वीरें लेने में सक्षम होगा
  3. कैमरा सैंपल दे रहे थे शानदार लो-लाइट फोटोग्राफी का संकेत

Oppo के सब-ब्रांड रियलमी का रियलमी 3 प्रो (Realme 3 Pro) स्मार्टफोन भारत में 22 अप्रैल को लॉन्च होगा। आधिकारिक लॉन्च से पहले कंपनी के सीईओ माधव सेठ ने एक ट्वीट के जरिए जानकारी दी है कि Realme 3 Pro स्मार्टफोन नए अल्ट्रा एचडी मोड के साथ आएगा जिसकी मदद से यह फोन 64 मेगापिक्सल की तस्वीरें खिंचने में सक्षम होगा। उन्होंने फिलहाल यह जानकारी नहीं दी है कि आखिर यह तस्वीरें कैसे क्रिएट होंगी लेकिन ऐसा अनुमान है कि 16 मेगापिक्सल की चार तस्वीरों को एक साथ जोड़कर 64 मेगापिक्सल की तस्वीर बनेगी। इसका मतलब तस्वीर में अविश्वसनीय डिटेल कैप्चर होंगी और पहले शेयर किए कैमरा सैंपल भी लो-लाइट में प्रभावशाली फोटोग्राफी की ओर संकेत दे रहे थे।

कंपनी के सीईओ माधव सेठ के ट्वीट से ज्यादा कुछ तो पता नहीं चला है कि लेकिन केवल यही जानकारी मिल पाई है कि रियलमी 3 प्रो (Realme 3 Pro) स्मार्टफोन में अल्ट्रा एचडी मोड दिया जाएगा। ट्वीट में हैशटैग #64MP का इस्तेमाल किया गया है जो इस बात की ओर संकेत दे रहा है कि हो सकता है कि यह मोड 64 मेगापिक्सल तस्वीरें लेने में मदद करे।


यह बात स्पष्ट नहीं है कि आखिर यह होगा कैसे लेकिन अनुमान है कि इसमें पिक्सल बाइनिंग तकनीक का इस्तेमाल किया जा सकता है। कंपनी के सीईओ ने कहा कि वह इस फीचर के बारे में जानकारी और कैमरा सैंपल से इवेंट के दौरान पर्दा उठाएंगे। Realme 3 Pro का लॉन्च इवेंट दोपहर 12.30 बजे शुरू होगा।

टिप्पणियां

रियलमी पहले ही इस बात को कंफर्म कर चुकी है कि कंपनी की वेबसाइट पर लाइव स्ट्रीमिंग की जाएगी। लॉन्च से पहले फोन को एक दिन के लिए ब्लाइंड ऑर्डर के लिए उपलब्ध कराया गया था। रियलमी ने कहा बिना प्रोडक्ट और कीमत के बारे में जानें उन्हें ग्राहकों की ओर से एक लाख से अधिक ब्लाइंड ऑर्डर प्राप्त हुए हैं।

Realme 3 Pro फोन स्लो-मो, फास्ट चार्जिंग और हाइपर बूस्ट जैसे फीचर्स से लैस होगा। यह आगामी फोन 6.3 इंच फुल-एचडी डिस्प्ले, कलरओएस 6.0 और 3,960 एमएएच की बैटरी के साथ आ सकता है। रियलमी फोन स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर और 6 जीबी रैम के साथ आ सकता है। कुछ समय पहले रियलमी 3 प्रो से लिए कुछ कैमरा सैंपल भी सामने आए थे लेकिन कैमरा रिजॉल्यूशन के बारे में फिलहाल जानकारी नहीं मिल पाई है। कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के अलावा यह फोन ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर भी बेचा जाएगा।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement