NDTV Khabar

Realme के पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाले स्मार्टफोन का टीज़र ज़ारी

वीबो अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें कंपनी ने एक बिना बेज़ल वाले डिस्प्ले और पॉप-अप सेल्फी कैमरे से लैस स्मार्टफोन का टीज़र ज़ारी किया है।

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Realme के पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाले स्मार्टफोन का टीज़र ज़ारी

खास बातें

  1. Realme अब चीनी मार्केट में स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है
  2. वीडियो में इस Realme फोन की झलक तीन से चार बार मिली
  3. इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस हो सकता है यह रियलमी फोन

भारतीय मार्केट में धूम मचाने के बाद Realme अब अपने नए सफर का आगाज़ चीन में करेगी। सोमवार को Realme ने अपने वीबो अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें कंपनी ने एक बिना बेज़ल वाले डिस्प्ले और पॉप-अप सेल्फी कैमरे से लैस स्मार्टफोन का टीज़र ज़ारी किया है। बीते हफ्ते चीनी सर्टिफिकेशन साइट TENNA पर रियलमी ब्रांड के दो हैंडसेट RMX1851 और RMX1901 मॉडल नंबर के साथ लिस्ट हुए थे। इनमें से RMX1851 हाल ही में भारत में लॉन्च किया गया Realme 3 Pro निकला, जबकि RMX1901 बहुत हद तक वही फोन है जिसे वीबो पर ज़ारी किए गए टीज़र में दिखाया गया है।

टीज़र वीडियो में इस Realme फोन की झलक तीन से चार बार मिलती है। यह बिना बेज़ल वाले डिस्प्ले, कोई नॉच नहीं और मध्य में पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ नज़र आ रहा है। स्मार्टफोन में टॉप पर हेडफोन जैक भी है जिसकी झलक वीडियो की शुरुआत में मिली है। इसके अलावा यह भी दिखाया गया है कि स्मार्टफोन में पिछले हिस्से पर कोई फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं है। संभवतः यह इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर की ओर इशारा है। यही उम्मीद है कि कंपनी इस फोन में Realme 3 Pro की तरह माइक्रो-यूएसबी पोर्ट नहीं देगी। इस बार यूएसबी टाइप-सी पोर्ट का दामन थामना चाहिए।

TENNA लिस्टिंग से ऐसा प्रतीत होता है कि Realme अब चीनी मार्केट में स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इस फोन का मॉडल नंबर RMX1901 है। इस फोन की लीक हुई तस्वीरें बहुत हद तक वीडियो वाले स्मार्टफोन से मेल खाती हैं।


टिप्पणियां

RMX1901 की TENAA लिस्टिंग के मुताबिक, इस फोन में 6.5 इंच का बिना नॉच वाला डिस्प्ले है। संभवतः फुल-एचडी+ रिजॉल्यूशन के साथ। माना जा रहा है कि इसकी बैटरी 3,680 एमएएच की होगी और यह एंड्रॉयड 9.0 पाई पर आधारित कलरओएस 6.0 के साथ आएगा।

वैसे, कंपनी की ओर से अभी तक आधिकारिक तौर पर कोई ऐलान नहीं किया गया है। उम्मीद है कि कंपनी मई महीने में Realme 3 Pro के साथ पॉप-सेल्फी कैमरे वाले इस फोन से भी पर्दा उठाएगी।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement