NDTV Khabar

Redmi Y3 के साथ लॉन्च हो सकता है Redmi 7

शाओमी (Xiaomi) अपने आगामी स्मार्टफोन रेडमी वाई3 (Redmi Y3) के साथ उतारा जा सकता है रेडमी 7 (Redmi 7) स्मार्टफोन।

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Redmi Y3 के साथ लॉन्च हो सकता है Redmi 7

Redmi Y3 के साथ लॉन्च हो सकता है Redmi 7

खास बातें

  1. स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर से लैस है Redmi 7
  2. 8 मेगापिक्सल का सेल्फी सेंसर है Redmi 7 में
  3. दो रियर कैमरे और 4,000 एमएएच की बैटरी है रेडमी 7 में

शाओमी (Xiaomi) अपने आगामी स्मार्टफोन रेडमी वाई3 (Redmi Y3) को भारत में 24 अप्रैल को लॉन्च करने वाली है। Redmi Y3 लॉन्च इवेंट के दौरान ऐसा हो सकता है कि कंपनी अपने रेडमी 7 (Redmi 7) स्मार्टफोन को भी भारतीय बाजार में उतारे। शाओमी (Xiaomi) इंडिया के प्रमुख मनु कुमार जैन द्वारा शेयर की गई तस्वीर में '7' को हाइलाइट किया गया है, यह इस बात की ओर संकेत दे रहा है कि इवेंट के दौरान रेडमी 7 (Redmi 7) को भी उतारा जा सकता है। टिप्स्टर इशान अग्रवाल ने भी कुछ समय पहले इस बात का संकेत दिया था कि Redmi 7 जल्द भारत में लॉन्च होने वाला है।

शाओमी (Xiaomi) इंडिया के प्रमुख मनु कुमार जैन ने ट्विटर पर एक तस्वीर के जरिए इस बात की जानकारी दी थी कि भारत में रेडमी वाई-सीरीज़ (Redmi Y-Series) के अबतक 70 लाख यूनिट उपलब्ध कराए गए हैं। यह सफलता प्रभावशाली है लेकिन '7' को भी हाइलाइट किया गया है। ट्वीट में लिखा है "Y 7? RT if you've cracked this puzzle." इससे इस बात का संकेत मिलता है कि कंपनी हो सकता है कि रेडमी 7 को भी भारत में उतार सकती है। याद करा दें कि Redmi 7 पिछले महीने चीन में लॉन्च किया जा चुका है।

टिप्पणियां

टिप्स्टर इशान अग्रवाल ने इस माह के शुरुआत में इस बात का संकेत दिया था कि भारत में जल्द रेडमी 7 (Redmi 7) को रेडमी 7ए (Redmi 7A) के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इतना ही नहीं, रेडमी वाई3 (Redmi Y3) को भी लॉन्च करने की तैयारी की जा रही है। Redmi Y3 फोन 24 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा, यह बात कंफर्म हो चुकी है लेकिन अब भी Xiaomi ने रेडमी 7 (Redmi 7) को भारत लाने की बात पर चुप्पी साध रखी है। उम्मीद है कि Xiaomi अपने आगामी रेडमी वाई3 (Redmi Y3) लॉन्च इवेंट के दौरान रेडमी 7 (Redmi 7) को भी भारत में उतार सकती है।


स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Redmi 7 में 6.26 इंच एचडी+ (720x1520 पिक्सलस) डिस्प्ले है। स्क्रीन प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लॉस 5 भी है। फोन में स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर के साथ 4 जीबी तक रैम है। कैमरा सेटअप की बात करें तो यह 12 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। Redmi 7 में जान फूंकने के लिए 4,000 एमएएच की बैटरी है।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement