NDTV Khabar

Redmi फ्लैगशिप फोन में होगा सुपर वाइड एंगल लेंस और 256 जीबी स्टोरेज

Redmi के जनरल मैनेजर लू विबिंग ने इशारों में इस फ्लैगशिप फोन में सुपर वाइड एंगल लेंस होने की पुष्टि की। यह इशारा है कि रेडमी फ्लैगशिप फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होने की खबर सही थी।

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Redmi फ्लैगशिप फोन में होगा सुपर वाइड एंगल लेंस और 256 जीबी स्टोरेज

खास बातें

  1. 48 मेगापिक्सल के कैमरे के साथ आ सकता है रेडमी फ्लैगशिप फोन
  2. स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर से लैस होगा Redmi Flagship हैंडसेट
  3. रेडमी फ्लैगशिप फोन में होल पंच डिस्प्ले दिए जाने की है उम्मीद

स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर से लैस Redmi फ्लैगशिप फोन कई दिनों से सुर्खियों में है। हर किसी को इस फोन के आधिकारिक तौर पर लॉन्च किए जाने का इंतज़ार है। इस बीच Redmi के जनरल मैनेजर लू विबिंग ने Weibo पर इशारों में बताया है कि यह फोन सुपर वाइड एंगल लेंस के साथ आएगा। उन्होंने यह भी खुलासा किया है कि फोन एनएफसी को सपोर्ट करेगा और इसमें 3.5 एमएम ऑडियो जैक होगा। एक अलग रिपोर्ट में Raphael कोडनेम वाले Redmi flagship हैंडसेट में 256 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज और जीपीयू ओवरक्लोकिंग सपोर्ट होने का दावा किया गया है।

लू विबिंग ने एक यूज़र के सवाल पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि इस फ्लैगशिप फोन में सुपर वाइड एंगल लेंस होगा। विबिंग के कमेंट से यही इशारा मिलता है कि रेडमी फ्लैगशिप फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होने की खबर सही थी। दावा किया गया था कि इस हैंडसेट के पिछले हिस्से पर 48 मेगापिक्सल का सेंसर, एक 13 मेगापिक्सल का सेंसर और एक  8 मेगापिक्सल का सेंसर होगा। Xiaomi Mi 9 SE की तरह इस हैंडसेट में भी 13 मेगापिक्सल का वाला सेंसर सुपर वाइड एंगल लेंस के साथ आ सकता है।

MyDrivers ने रेडमी फ्लैगशिप फोन से जुड़ी जानकारियों के बारे में सबसे पहले बताया। रिपोर्ट में कहा गया है कि Redmi Flagship फोन में 3.5 एमएम ऑडियो जैक और एनएफसी होने की पुष्टि हो चुकी है।


वहीं, टिप्सटर सुधांशु अंभोरे ने Raphael कोडनेम वाले रेडमी फोन के स्क्रीनशॉट साझा किए हैं। इससे पुष्टि हुई है कि यह फोन 256 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आएगा और यह जीपीयू ओवरक्लोकिंग को सपोर्ट करेगा। यह कोडनेम मिशाल रहमान के ट्वीट में भी सामने आया था। दावा है कि Raphael स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर वाला रेडमी फोन है।

टिप्पणियां

पहले रेडमी फ्लैगशिप स्मार्टफोन को Redmi X के नाम से बुलाए जाने की चर्चा थी। लेकिन लू विबिंग ने बताया कि इस फोन को अलग नाम से जाना जाएगा। हाल ही में आई एक रिपोर्ट से पता चला कि रेडमी फ्लैगशिप फोन में पॉप-अप सेल्फी कैमरा नहीं होगा। यह ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और होल  पंच डिस्प्ले के साथ आएगा।

इस स्मार्टफोन में 8 जीबी रैम, 6.39 इंच का फुल-एचडी+ डिस्प्ले और एंड्रॉयड पाई दिए जाने की उम्मीद है।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement