NDTV Khabar

Redmi K20 जल्द होगा भारत में लॉन्च, Xiaomi ने ज़ारी किया टीज़र

पिछले कुछ दिनों से शाओमी इंडिया और मनु कुमार जैन नए हैंडसेट को लेकर टीज़र ज़ारी करते रहे हैं। कई बार तो ऐसा प्रतीत हुआ है कि कंपनी एक से ज़्यादा स्मार्टफोन लाने वाली है।

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Redmi K20 जल्द होगा भारत में लॉन्च, Xiaomi ने ज़ारी किया टीज़र

खास बातें

  1. Redmi K20 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर होगा
  2. Redmi K20 पहले चीनी मार्केट में हो सकता है लॉन्च
  3. वनप्लस 7 को चुनौती देगा शओमी का यह फोन

Redmi ब्रांड जल्द ही चीनी मार्केट में Redmi K20 स्मार्टफोन को लॉन्च करेगा। अब जानकारी मिली है कि यह फ्लैगशिप हैंडसेट भारत में भी लॉन्च होगा। Xiaomi India के मैनेजिंग डायरेक्टर मनु कुमार जैन ने इशारों में बताया कि रेडमी के20 हैंडसेट जल्द भी भारत में लॉन्च होगा। इसके बाद Redmi India के आधिकारिक अकाउंट से भी ऐसा ही ट्वीट किया गया। उन्होंने इस फोन के बारे में कुछ खास नहीं बताया। सिर्फ स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर होने की एक बार फिर पुष्टि हुई।

मनु कुमार जैन ने ट्वीट किया, “OnePlus की टीम को बधाई! शहर में नया फ्लैगशिप आ गया है। फ्लैगशिप किलर 2.0: जल्द आ रहा है।,”

पिछले कुछ दिनों से शाओमी इंडिया और मनु कुमार जैन नए हैंडसेट को लेकर टीज़र ज़ारी करते रहे हैं। कई बार तो ऐसा प्रतीत हुआ है कि कंपनी एक से ज़्यादा स्मार्टफोन लाने वाली है। लेकिन यह पहला मौका है जब मनु कुमार जैन से किसी डिवाइस का नाम लेकर शाओमी की योजना का खुलासा किया है। संभव है कि आने वाले दिनों में Xiaomi द्वारा भारत में दो स्मार्टफोन पेश किए जाए। इनमें से एक स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर वाला Redmi K20 होगा और दूसरा स्नैपड्रैगन 700 सीरीज़ प्रोसेसर वाला एक मिड-रेंज डिवाइस।

जैसा कि हमने आपको पहले बताया, Redmi K20 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर होगा। इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और सुपर वाइड एंगल कैमरा होने की पुष्टि हो चुकी है। अन्य स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Redmi K20 में 6.39 इंच की फुल-एचडी+ स्क्रीन, ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 48 मेगापिक्सल का कैमरा होगा।


टिप्पणियां

इस फोन में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा हो सकता है। यह एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित मीयूआई 10 पर चलेगा। यह 8 जीबी रैम और 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आएगा।

फिलहाल, रेडमी के20 को भारत में लॉन्च किए जाने की तारीख का खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन इसे पहले चीन में पेश किए जाने की संभावना है।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement