NDTV Khabar

Redmi K20 गेमिंग के लिए इस खास तकनीक से होगा लैस

Weibo पर रेडमी अकाउंट से खुलासा हुआ है कि Redmi K20 में गेम टर्बो 2.0 टेक्नोलॉजी होगी। यह गेम टर्बो फीचर का नया अवतार होगा।

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Redmi K20 गेमिंग के लिए इस खास तकनीक से होगा लैस

खास बातें

  1. Redmi K20 को चीनी मार्केट में 28 मई को लॉन्च किया जाएगा
  2. 27 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा रेडमी के20
  3. Redmi K20 का भारत में लॉन्च होना तय

Redmi K20 बेहतर गेमिंग एक्सपीरियंस के लिए गेम टर्बो 2.0 के साथ आता है। इस संबंध में Xiaomi ने Redmi सब-ब्रांड ने Weibo पोस्ट के ज़रिए जानकारी दी। नए फ्लैगशिप फोन को इस महीने ही चीनी मार्केट में लॉन्च किया जाना है। इस फोन में डीसी डिमिंग टेक्नोलॉजी होने का भी टीज़र ज़ारी किया गया है। हाल ही में इस फीचर को OnePlus 7 Pro का भी हिस्सा बनाया गया था। अलग टीज़र में रेडमी के जनरल मैनेजर लू विबिंग ने खुलासा किया कि Redmi K20 में 3.5 एमएम हेडफोन जैक होगा। बता दें कि रेडमी के20 को 28 मई को बीजिंग में लॉन्च किया जाना है।

Weibo पर रेडमी अकाउंट से खुलासा हुआ है कि Redmi K20 में गेम टर्बो 2.0 टेक्नोलॉजी होगी। यह गेम टर्बो फीचर का नया अवतार होगा। इस फीचर को नए मीयूआई ग्लोबल बीटा अपडेट के ज़रिए Poco F1 का हिस्सा बनाया गया था। इसके बारे में नए Redmi फोन में बेहतर गेमिंग अनुभव का दावा किया गया है।

Weibo पर Redmi के जनरल मैनेजर लू विबिंग ने रेडमी के20 में डीसी डिमिंग फीचर दिए जाने की दावा किया है। इस फीचर को सॉफ्टवेयर अपडेट के ज़रिए हाल ही में OnePlus 7 Pro का हिस्सा बनाया गया था। यह तकनीक डीसी वोल्टेज इस्तेमाल करके स्क्रीन की ब्राइटनेस नियंत्रित करती है।


लू विबिंग ने अलग से यह भी ऐलान किया कि Redmi K20 हाइ-रेज़ ऑडियो सपोर्ट के साथ आएगा। इसमें 3.5 एमएम हेडफोन जैक होगा। स्मार्टफोन के बारे में एडवांस्ड ऑडियो एक्सपीरियंस देने का दावा है।

इसके अलावा Redmi ने चीनी मार्केट में इस फोन की प्रीबुकिंग शुरू करने की जानकारी दी है। लेकिन इसकी कीमत का ऐलान अभी नहीं किया गया है। Redmi K20 में पहले ही 4,000 एमएएच की बैटरी दिए जाने की पुष्टि हो चुकी है। इसके अलावा फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी Sony IMX586 सेंसर होगा।

टिप्पणियां

हाल ही में इस बात का भी पता चला था कि Redmi K20 सातवें जेनरेशन वाले इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा। यह जानकारी Xiaomi के सब-ब्रांड Redmi ने Weibo पर एक पोस्ट ज़ारी करके दी। सामने आई तस्वीर में ग्रेडिएंट फिनिश के साथ रेडमी के20 के बैक पैनल पर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप की झलक देखने को मिली। एक सेंसर को अलग प्लेस किया गया है और यह मेटालिक रिंग से कवर है।

जैसा कि हमने आपको पहले बताया, Redmi K20 को चीनी मार्केट में 28 मई को लॉन्च किया जाएगा। उम्मीद है कि लॉन्च इवेंट से पहले कंपनी फोन के और स्पेसिफिकेशन सार्वजनिक करेगी। चीनी मार्केट में बाद रेडमी के20 को भारत में लाया जाना तय है। इस संबंध में शाओमी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर मनु कुमार जैन ने पहले ही जानकारी दी थी।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement