NDTV Khabar

Redmi फ्लैगशिप फोन के साथ रेडमी लैपटॉप भी हो सकता है लॉन्च

नए लीक से इस बात का पता चला है कि कंपनी रेडमी फ्लैगशिप (Redmi Flagship) फोन के साथ एक अन्य प्रोडक्ट को भी लॉन्च कर सकती है।

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Redmi फ्लैगशिप फोन के साथ रेडमी लैपटॉप भी हो सकता है लॉन्च

Redmi फ्लैगशिप फोन के साथ रेडमी लैपटॉप भी हो सकता है लॉन्च

खास बातें

  1. रेडमी फ्लैगशिप के साथ लॉन्च हो सकता है यह नया प्रोडक्ट
  2. टिप्स्टर सुधांशु अंभोरे ने बताया रेडमी लैपटॉप भी उतारा जा सकता है
  3. Xiaomi Mi Notebook सीरीज़ से सस्ता होगा यह लैपटॉप

शाओमी (Xiaomi) का सब-ब्रांड रेडमी (Redmi) जल्द चीन में अपने रेडमी फ्लैगशिप फोन को लॉन्च कर सकती है। अब नए लीक से इस बात का पता चला है कि कंपनी रेडमी फ्लैगशिप (Redmi Flagship) फोन के साथ एक अन्य प्रोडक्ट को भी लॉन्च कर सकती है। नए लीक के अनुसार, कंपनी स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर से लैस रेडमी फ्लैगशिप फोन के साथ रेडमी लैपटॉप (Redmi Laptop) को भी उतार सकती है। इससे पहले रेडमी लैपटॉप से संबंधित ऐसी कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है।

टिप्स्टर सुधांशु अंभोरे ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी है कि कंपनी रेडमी (Redmi) फ्लैगशिप फोन के साथ नए रेडमी लैपटॉप को भी मार्केट में उतार सकती है। अगर ऐसा हुआ तो यह रेडमी ब्रांड के अंतर्गत लॉन्च होने वाला पहला लैपटॉप होगा। हुवावे (Huawei) ने जिस तरह अपने सब-ब्रांड हॉनर (Honor) के अंतर्गत लैपटॉप को उतारा है, शाओमी (Xiaomi) भी अब ऐसा कुछ करने की तैयारी में है।

हुवावे कंप्यूटर मेटबुक सीरीज़ के अंतर्गत लाए गए थे तो वहीं हॉनर ब्रांड की मैजिक बुक सीरीज़ को उतारा गया था। अनुमान लगाया जा रहा है कि रेडमी लैपटॉप शाओमी (Xiaomi) मी नोटबुक रेंज़ से कम कीमत पर उतारा जा सकता है। हो सकता है कि इसमें आपको डेडिकेटेड ग्राफिक्स या महंगी चेसिस ना मिले और इसे प्लास्टिक बॉडी के साथ लाया जा सकता है। बता दें कि फिलहाल यह अभी केवल अनुमान है।


टिप्पणियां

Redmi फ्लैगशिप के दो मॉडल हो सकते हैं और फोन के तीन कलर वेरिएंट-रेड, ब्लू और कॉर्बन फाइबर हो सकते हैं। हाल ही में नए लीक से पता चला था कि रेडमी फ्लैगशिप (Redmi Flagship) फोन में 6.39 इंच का फुल-एचडी+ (1080x2340 पिक्सल) डिस्प्ले होगा। हैंडसेट ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा। यहां 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर और 13 मेगापिक्सल का सेंसर होगा। इस फोन में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होने की संभावना है।

यह फोन स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर से लैस हो सकता है। हाल ही में आई एक रिपोर्ट से इस फोन में एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित मीयूआई 10 होने का पता चला था। Redmi के फ्लैगशिप स्मार्टफोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होगा और इसकी बैटरी लाइफ बेहतरीन होगी। ऐसा कुछ समय पहले ब्रांड के जनरल मैनेजर लू विबिंग ने इशारों में बताया था। इस फोन को 13 मई को लॉन्च किया जा सकता है। साथ ही रेडमी लैपटॉप को भी उतारा जा सकता है।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement