NDTV Khabar

Redmi Note 7 को अपडेट के ज़रिए मिले नए कैमरा मोड्स

Redmi Note 7 को नया अपडेट मिलना शुरू हो गया है। यह कई नए फीचर लेकर आता है जिसमें एआई कैमरा, गेमिंग के दौरान कॉल्स के लिए फ्लोटिंग विंडो और नोटिफिकेशन कंट्रोल शामिल हैं।

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Redmi Note 7 को अपडेट के ज़रिए मिले नए कैमरा मोड्स

खास बातें

  1. Redmi Note 7 को बीते महीने भी अपडेट मिला था
  2. Redmi Note 7 को मिला मार्च महीने का एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच
  3. नोटिफिकेशन शेड, बैटरी लाइफ इंडिकेटर और फेस अनलॉक फीचर में सुधार

Redmi Note 7 को नया अपडेट मिलना शुरू हो गया है। यह कई नए फीचर लेकर आता है जिसमें एआई कैमरा, गेमिंग के दौरान कॉल्स के लिए फ्लोटिंग विंडो और नोटिफिकेशन कंट्रोल शामिल हैं। अपडेट मिलने का दावा कई रेडमी नोट 7 यूज़र्स द्वारा किया जा रहा है। नए फीचर के अलावा MIUI v10.3.5.0.PFGMIXM अपडेट फोन को मार्च 2019 का एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच भी देता है। नया मीयूआई 10 अपडेट फेस अनलॉक फीचर के लिए भी ऑप्टिमाइज़ेशन लाता है। इसके अलावा नोटिफिकेशन, बैटरी इंफॉर्मेशन, कैमरा और लॉक स्क्रीन से जुड़ी कई कमियां भी दूर की गई हैं।

शुरुआत नए मीयूआई अपडेट में मिलने वाले फीचर्स से करते हैं। सबसे पहले रेडमी नोट 7 मार्च महीने के एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच पर अपग्रेड हो जाता है। कैमरे की बात करें तो Redmi Note 7 का लेटेस्ट मीयूआई बिल्ड एआई कैमरे में नए मोड्स पेश करता है। लेकिन इसके बारे में यूज़र्स द्वारा साझा किए गए चेंजलॉग में कोई जानकारी नहीं उपलब्ध है। याद रहे कि Redmi Note 7 को बीते महीने भी अपडेट मिला था जो फोन के लिए इनहांस्ड लो लाइट मोड लेकर आया था। इसके अलावा कैमरा ऐप से जुड़ी एक कमी को भी दूर किया गया था।

टिप्पणियां

अब बात Redmi Note 7 को मिल रहे MIUI v10.3.5.0.PFGMIXM अपडेट की। बताया जा रहा है कि फेस अनलॉक फीचर की मदद से डिवाइस को अनलॉक किए जाने के बावजूद यह फोन को लॉक स्क्रीन पर रखता है। इसके अतिरिक्त फेस अनलॉक फीचर की क्षमता और बेहतर हुई है। यूज़र्स अब लॉक स्क्रीन पर नोटिफिकेशन शेड खोलने नियंत्रण कर पाएंगे। अब यूज़र गेम खेलते वक्त इनकमिंग कॉल के लिए फ्लोटिंग विंडो के विकल्प को चुन सकते हैं।


नए फीचर के अलावा अपडेट ने मी क्लाउड ऐप के लिए नया स्टार्ट पेज पेश किया है। इसके अलावा भी सॉफ्टवेयर से जुड़ी और कमियों को दूर किया गया है।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement