NDTV Khabar

Redmi Note 7S की बिक्री होगी फ्लिपकार्ट पर, रेड कलर वेरिएंट आना तय

Flipkart के टीज़र पेज के मुताबिक, Redmi Note 7S स्मार्टफोन कंपनी की वेबसाइट और ऐप पर उपलब्ध होगा। यह टीज़र पेज फिलहाल ई-कॉमर्स साइट के ऐप पर ही उपलब्ध है।

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Redmi Note 7S की बिक्री होगी फ्लिपकार्ट पर, रेड कलर वेरिएंट आना तय

खास बातें

  1. Redmi Note 7S के डुअल कैमरा सेटअप में एक सेंसर 48 मेगापिक्सल का होगा
  2. Xiaomi की वेबसाइट पर भी इस फोन के लिए टीज़र पेज लाइव
  3. कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन दिए जाने की उम्मीद

Redmi Note 7S को भारत में रेडमी नोट 7 सीरीज़ के अन्य हैंडसेट की तरह ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर बेचा जाएगा। बात दें कि इस सीरीज़ के हैंडसेट Redmi Note 7 और Redmi Note 7 Pro मार्केट में पहले से मौज़ूद हैं। ई-कॉमर्स साइट Flipkart ने अपने ऐप पर इस फोन का एक टीज़र पेज ज़ारी कर दिया है। यहां पर इच्छुक ग्राहक फोन में रुचि दिखाने के लिए रजिस्टर कर सकते हैं। Xiaomi ने कुछ दिन पहले ही 48 मेगापिक्सल कैमरे वाले Redmi Note 7S को भारत में लॉन्च किए जाने का टीज़र ज़ारी किया था। बाद में बताया गया कि हैंडसेट से 20 मई को पर्दा उठाया जाएगा। अब Xiaomi India के प्रमुख मनु कुमार जैन ने ट्विटर पर खुलासा किया है कि Redmi Note 7S का एक लाल कलर वेरिएंट होगा।

Flipkart के टीज़र पेज के मुताबिक, Redmi Note 7S स्मार्टफोन कंपनी की वेबसाइट और ऐप पर उपलब्ध होगा। यह टीज़र पेज फिलहाल ई-कॉमर्स साइट के ऐप पर ही उपलब्ध है। इस हैंडसेट को फ्लिपकार्ट के अलावा Mi.com, मी होम स्टोर्स, मी स्टूडियो आउटलेट्स और मी ऑफलाइन पार्टनर स्टोर्स में बेचे जाने की संभावना है।

Redmi

Flipkart ने फिलहाल रेडमी नोट 7एस की सेल की तारीख का खुलासा नहीं किया है। उम्मीद है कि 20 मई को कंपनी Redmi Note 7S की कीमत, फीचर्स और उपलब्धता के बारे में जानकारी सार्वजनिक कर देगी। Xiaomi की वेबसाइट पर भी इस फोन के लिए टीज़र पेज लाइव हो गया है। यहां पर Redmi Note 7S के कैमरे से ली गईं तस्वीरें उपलब्ध हैं। उम्मीद के मुताबिक, तस्वीरें शानदार दिखती हैं। इसके अलावा कैमरा वाटरमार्क से साफ है कि रेडमी नोट 7एस एक डुअल रियर कैमरा स्मार्टफोन होगा।

Xiaomi द्वारा ज़ारी किए गए टीज़र के मुताबिक, Redmi Note 7S के डुअल कैमरा सेटअप में एक सेंसर 48 मेगापिक्सल का होगा। इस फोन का एक रेड कलर वेरिएंट होगा। शाओमी इंडिया के प्रमुख मनु कुमार जैन ने ट्विटर पर लाल रंग वेरिएंट का खुलासा किया। इसके अतिरिक्त फोन के फ्रंट और रियर पैनल पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन दिए जाने की उम्मीद है।

Redmi Note 7S का डिज़ाइन बहुत हद तक रेडमी नोट 7 और रेडमी नोट 7 प्रो से प्रेरित होगा। संभव है कि यह फोन चीन में लॉन्च किए गए रेडमी नोट 7 का भारतीय अवतार हो जिसे भारत में रेडमी नोट 7एस के नाम से लाया जा रहा है। बता दें कि चीनी मार्केट में रेडमी नोट 7 भी 48 मेगापिक्सल सेंसर के साथ लॉन्च हुआ था।

Redmi

टिप्पणियां

याद रहे कि Redmi Note 7 का चीनी वेरिएंट 6.3 इंच की फुल-एचडी+ स्क्रीन, 19.5:9 आस्पेक्ट रेशियो, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर, 6जीबी रैम और 4,000 एमएएच की बैटरी के साथ आती है। बैटरी क्विक चार्ज 4 को सपोर्ट करती है। इस फोन में पिछले हिस्से पर दो सेंसर हैं। एक सेंसर 48 मेगापिक्सल का है और दूसरा 5 मेगापिक्सल का।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement