NDTV Khabar

Redmi Y3 में होगी 4,000 एमएएच की बैटरी, ग्रेडिएंट फिनिश का टीज़र ज़ारी

Redmi Y3 को मार्केट में 24 अप्रैल को उतारा जाएगा। लॉन्च से पहले कंपनी ने टीज़र ज़ारी करके बताया है कि सेल्फी के दीवानों के लिए बने नए Redmi फोन में 4,000 एमएएच की बैटरी होगी।

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Redmi Y3 में होगी 4,000 एमएएच की बैटरी, ग्रेडिएंट फिनिश का टीज़र ज़ारी

खास बातें

  1. Redmi Y3 में हो सकता है Samsung का 32 मेगापिक्सल ISOCELL Bright GD1 सेंसर
  2. Redmi Y3 को अभी तक किसी भी मार्केट में लॉन्च नहीं किया गया है
  3. रेडमी वाई3 को 24 अप्रैल को किया जाएगा लॉन्च

Redmi Y3 को मार्केट में 24 अप्रैल को उतारा जाएगा। लॉन्च से पहले कंपनी ने टीज़र ज़ारी करके बताया है कि सेल्फी के दीवानों के लिए बने नए Redmi फोन में 4,000 एमएएच की बैटरी होगी। गौर करने वाली बात है कि कंपनी ने Redmi Y2 को 3080 एमएएच की बैटरी के साथ मार्केट में उतारा था। Xiaomi ने यह भी खुलासा किया है कि Redmi Y3 ग्रेडिएंट बैक पैनल के साथ आएगा। पिछले हिस्से पर ब्लू, पर्पल और यलो रंग का मिक्स देखने को मिलेगा। पहले ही पुष्टि हो चुकी है कि Redmi Y3 कंपनी का 32 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरे वाला फोन होगा।

Redmi India के ट्विटर अकाउंट से गुरुवार को एक टीज़र वीडियो ज़ारी किया गया जो बताता है कि रेडमी वाई3 की बैटरी 4,000 एमएएच की होगी। इसके बारे में एक दिन से ज़्यादा वक्त तक साथ देने का दावा है।

देखा जाए तो Redmi Y3 की बैटरी क्षमता रेडमी वाई2 से कहीं ज्यादा है। जो 3,080 एमएएच की बैटरी के साथ आता है। गौर करने वाली बात है कि कंपनी द्वारा हाल ही में लॉन्च किए गए Redmi Note 7 Pro और Redmi Note 7 भी 4,000 एमएएच की बैटरी के साथ आते हैं।


बैटरी क्षमता के अलावा रेडमी इंडिया के ट्विटर अकाउंट पर इस्तेमाल की गई तस्वीर से पता चला है कि रेडमी वाई3 ग्रेडिएंट बैक पैनल के साथ आएगा। ऐसा प्रतीत होता है कि फोन ग्रेडिएंट फिनिश के साथ आएगा। पिछले हिस्से पर ब्लू, पर्पल और यलो रंग का मिश्रण देखने को मिलेगा। वैसे, फोन के और कलर वेरिएंट पेश किए जाने की उम्मीद है।

सेल्फी के दीवानों के लिए बने रेडमी ब्रांड के इस फोन के सारे टीज़र में 32 का इस्तेमाल बार-बार किया गया है जो फोन में 32 मेगापिक्सल सेल्फी सेंसर होने की पुष्टि है। सेंसर की बात करें तो दावा किए जा रहे हैं कि Redmi Y3 में Samsung के 32 मेगापिक्सल ISOCELL Bright GD1 इमेज सेंसर का इस्तेमाल हो सकता है।

टिप्पणियां

Redmi Y3 को भारत में 24 अप्रैल को लॉन्च किए जाने से पहले ई-कॉमर्स साइट Amazon.in पर फोन के लिए अलग वेबपेज लाइव हो गया है। इस वेबपेज पर एक ‘Notify Me' बटन भी है जिसकी मदद से यूज़र फोन में अपनी रुचि दिखाने के लिए रजिस्टर कर सकते हैं।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement