NDTV Khabar

Samsung Galaxy A2 Core के भारत में लॉन्च होने की खबर

Samsung Galaxy A2 Core को भारत में लॉन्च किए जाने की खबर है। यह दावा मुंबई के नामी रिटेलर महेश टेलीकॉम ने किया है। एंट्री स्तर का यह Samsung स्मार्टफोन एंड्रॉयड पाई (गो एडिशन) पर चलेगा।

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Samsung Galaxy A2 Core के भारत में लॉन्च होने की खबर

खास बातें

  1. Galaxy A2 Core में 5 इंच का क्यूएचडी (960x540 पिक्सल) डिस्प्ले होगा
  2. Galaxy A2 Core में 5 मेगापिक्सल के दो सेंसर होंगे
  3. सैमसंग गैलेक्सी ए2 कोर की कीमत 5,290 रुपये होने का दावा

Samsung Galaxy A2 Core को भारत में लॉन्च किए जाने की खबर है। यह दावा मुंबई के नामी रिटेलर महेश टेलीकॉम ने किया है। एंट्री स्तर का यह Samsung स्मार्टफोन एंड्रॉयड पाई (गो एडिशन) पर चलेगा। प्रतीत होता है कि नया हैंडसेट बीते साल अगस्त में लॉन्च किए गए Samsung Galaxy J2 Core का अपग्रेड है। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Samsung Galaxy A2 Core 5 इंच के क्यूएचडी डिस्प्ले, एक्सीनॉस प्रोसेसर और 1 जीबी रैम के साथ आता है। इस फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा भी है। गौर करने वाली बात है कि कंपनी ने अभी तक इस फोन को लॉन्च करने के संबंध में कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया है।

Samsung Galaxy A2 Core की भारत में कीमत, रिलीज तारीख (दावा)

सैमसंग गैलेक्सी ए2 कोर की कीमत 5,290 रुपये होने का दावा है। अभी यह ऑफलाइन मार्केट में उपलब्ध है। ये सारी जानकारियां महेश टेलीकॉम द्वारा दी गईं हैं। लेकिन सैमसंग इंडिया ने अभी तक चुप्पी बनाए रखी है। Samsung Galaxy A2 Core की उपलब्धता के बारे में भी कुछ नहीं पता चल सका है। इस संबंध में Samsung को संपर्क किया गया है। नई जानकारी मिलते ही खबर को अपडेट किया जाएगा।


Samsung Galaxy A2 Core स्पेसिफिकेशन (दावा)

टिप्पणियां

महेश टेलीकॉम द्वारा सार्वजनिक किए गए स्पेसिफिकेशन की बात करें तो एंट्री लेवल वाले Galaxy A2 Core में 5 इंच का क्यूएचडी (960x540 पिक्सल) डिस्प्ले होगा। हैंडसेट ऑक्टा-कोर एक्सीनॉस 7870 प्रोसेसर, 1 जीबी रैम और 16 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आएगा। जैसा कि हमने आपको पहले बताया, सैमसंग गैलेक्सी ए2 कोर एंड्रॉयड पाई (गो एडिशन) पर चलेगा। इसकी बैटरी 2,600 एमएएच की होगी। कैमरा सेटअप की बात करें तो Samsung Galaxy A2 Core में 5 मेगापिक्सल के दो सेंसर होंगे। एक फ्रंट पैनल पर और दूसरा रियर पैनल पर।

ये सारे स्पेसिफिकेशन Mahesh Telecom द्वारा सार्वजनिक किए गए हैं। इससे पहले जानकारी लीक हुई थी कि Samsung Galaxy A2 Core हैंडसेट 4जी एलटीई, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ 4.2, जीपीएस/ ए-जीपीएस, एफएम रेडियो, माइक्रो-यूएसबी पोर्ट और 3.5 एमएम हेडफोन जैक शामिल हैं। Galaxy A2 Core का डाइमेंशन 141.6x71x9.1 मिलीमीटर होने का दावा है। इसका वज़न 142 ग्राम होने की जानकारी सामने आई थी। लीक में 8 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज का ज़िक्र था। 256 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड के सपोर्ट होने की बात की गई थी। उम्मीद है कि सैमसंग 16 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज के साथ भी 256 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड के लिए सपोर्ट देगी।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement