NDTV Khabar

Samsung Galaxy M40 में 5,000 एमएएच बैटरी और 128 जीबी स्टोरेज होने का दावा

जानकारी मिली है कि Samsung Galaxy M40 पर काम चल रहा है। यह सैमसंग की Galaxy M सीरीज का अगला फोन हो सकता है। यह 128 जीबी तक की स्टोरेज के साथ आएगा।

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Samsung Galaxy M40 में 5,000 एमएएच बैटरी और 128 जीबी स्टोरेज होने का दावा

खास बातें

  1. Samsung Galaxy M40 सबसे पहले वाई-फाई एलायंस की वेबसाइट पर लिस्ट
  2. Samsung Galaxy M40 हैंडसेट का मॉडल नंबर SM-M405F है
  3. एंड्रॉयड पाई के साथ आ सकता है सैमसंग गैलेक्सी एम40

जानकारी मिली है कि Samsung Galaxy M40 पर काम चल रहा है। यह सैमसंग की Galaxy M सीरीज का अगला फोन हो सकता है। यह 128 जीबी तक की स्टोरेज के साथ आएगा। एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि Samsung Galaxy M40, आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड पाई पर चलने वाला गैलेक्सी एम सीरीज़ का पहला फोन होगा। खबर है कि इसका मॉडल नंबर SM-M405F होगा। गौर करने वाली बात है कि वाई-फाई एलायंस डेटाबेस से भी गैलेक्सी एम40 के बारे में पता चला था। यहां फोन को SM-M405F/DS मॉडल नंबर के साथ लिस्ट किया गया था।

SamMobile की रिपोर्ट के मुताबिक, Samsung Galaxy M40 हैंडसेट का मॉडल नंबर SM-M405F है और एंड्रॉयड पाई पर चलने वाले इस फोन पर काम चल रहा है। फोन की इनबिल्ट स्टोरेज 128 जीबी होने का दावा है। फिलहाल, साफ नहीं है कि गैलेक्सी एम40 के कितने वेरिएंट होंगे।

इसके अतिरिक्त Galaxy M40 की बैटरी 5,000 एमएएच की होगी। यह सुपर एमोलेड डिस्प्ले पैनल के साथ आ सकता है। इस फोन में भी गैलेक्सी एम30 की तरह ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है।


टिप्पणियां

जैसा कि हमने आपको पहले बताया, Samsung Galaxy M40 को सबसे पहले वाई-फाई एलायंस की वेबसाइट पर लिस्ट किया गया था। हालांकि, सैमसंग की ओर से अभी तक नए मॉडल के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

याद रहे कि Samsung ने नई गैलेक्सी एम सीरीज़ के Galaxy M10 और Galaxy M20 स्मार्टफोन को जनवरी महीने में भारतीय मार्केट में उतारा था। इसके बाद फरवरी महीने में तीन रियर कैमरे और 5,000 एमएएच बैटरी वाले Samsung Galaxy M30 को लॉन्च किया गया।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement