NDTV Khabar

Vivo Z1 Pro की वास्तविक तस्वीरें लीक, ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप की मिली झलक

Vivo ने हाल ही में खुलासा किया था कि Vivo Z1 Pro को भारत में लॉन्च किया जाएगा। इसकी बिक्री Flipkart पर होगी।

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Vivo Z1 Pro की वास्तविक तस्वीरें लीक, ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप की मिली झलक

खास बातें

  1. स्नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर के साथ आएगा Vivo Z1 Pro
  2. Vivo Z1 Pro की बिक्री होगी Flipkart पर
  3. वीवो ज़ेड1 प्रो में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है

Vivo ने हाल ही में अपने Vivo Z1 Pro स्मार्टफोन के बारे में कई जानकारियां दी थीं। यह फोन होल-पंच डिस्प्ले के साथ आएगा। लेकिन लॉन्च होने से पहले Vivo Z1 Pro की हैंड्स ऑन तस्वीरें इंटरनेट पर लीक हुई हैं। इन तस्वीरों में फोन का डिस्प्ले नज़र आ रहा है। इसके अलावा ग्रेडिएंट फिनिश वाले रियर पैनल की भी झलक मिली है। Vivo Z1 Pro के कथित हैंड्स ऑन तस्वीरों में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और होल-पंच डिस्प्ले भी नज़र आ रहा है। इन दोनों ही फीचर की पुष्टि फोन के आधिकारिक रेंडर्स से पहले ही हो चुकी है।

Vivo ने हाल ही में खुलासा किया था कि Vivo Z1 Pro को भारत में लॉन्च किया जाएगा। इसकी बिक्री Flipkart पर होगी। वीवो ने इस फोन के लिए माइक्रोसाइट को लाइव कर दिया है। इस माइक्रोसाइट से फोन की पहली झलक मिल चुकी है। ताज़ा लीक से यह साफ हो गया है कि फोन यूज़र्स के हाथों में कैसा लगेगा।

गौर करने वाली बात है कि आधिकारिक रेंडर्स में वीवो ज़ेड1 प्रो के रियर पैनल पर ग्रीन शेड नज़र आ रहा है। लेकिन लीक हुई हैंड्स ऑन तस्वीरों में गहरा ब्लूइश टिंज है। संभव है कि रंगों में अंतर अलग रोशनी की परिस्थितियों के कारण नज़र आ रहा हो। या फिर कंपनी नया कलर विकल्प चुन सकती है। टिप्सटर मुकुल शर्मा ने वीवो ज़ेड1 प्रो की वास्तविक तस्वीरें इंटरनेट पर साझा की हैं।


पहले माना जा रहा था कि Vivo Z1 Pro हैंडसेट बीते महीने चीन में लॉन्च किए गए Vivo Z5x का भारतीय वेरिएंट होगा। यह स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर के साथ आता है। लेकिन ट्विटर पर लेटेस्ट टीज़र ज़ारी करके कंपनी ने पुष्टि कर दी है कि वीवो ज़ेड1 प्रो में स्नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर होगा जो फरवरी महीने में लॉन्च हुआ था।

टिप्पणियां

स्नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर के अलावा Vivo India के ट्विटर अकाउंट से जानकारी मिली है कि यह फोन 32 मेगापिक्सल के इन-डिस्प्ले कैमरे से लैस होगा। इसकी बैटरी 5,000 एमएएच की होगी जो 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

जैसा कि हमने आपको पहले बताया, Vivo ने पहले ही पुष्टि कर दी है कि वीवो ज़ेड1 प्रो की बिक्री फ्लिपकार्ट पर होगी। फिलहाल, लॉन्च की तारीख या कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement