NDTV Khabar

Vivo Z5x में हो सकता है होल-पंच डिस्प्ले और 5,000 एमएएच की बैटरी

नया स्मार्टफोन कंपनी की ज़ेड सीरीज़ का हिस्सा होगा। Vivo Z5x, होल-पंच डिज़ाइन के साथ आने वाला कंपनी की ज़ेड सीरीज़ का पहला फोन होगा।

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Vivo Z5x में हो सकता है होल-पंच डिस्प्ले और 5,000 एमएएच की बैटरी

खास बातें

  1. Vivo Z3x को इस महीने की शुरुआत में लॉन्च किया गया था
  2. Vivo Z3x का अपग्रेड हो सकता है Vivo Z5x
  3. Vivo Z5x, होल-पंच डिज़ाइन वाला Vivo का पहला फोन होगा

इन दिनों फुलस्क्रीन डिस्प्ले वाले हैंडसेट चलन में हैं। इस वजह से कंपनियां डिज़ाइन को लेकर अलग-अलग किस्म के प्रयोग कर रही हैं। हाल ही में होल-पंच डिज़ाइन पर कई कंपनियों ने भरोसा जताया। दरअसल, इसमें सेल्फी कैमरे के लिए डिस्प्ले में छेद होता है। Huawei, Honor और Samsung जैसे ब्रांड के कई हैंडसेट इस खास फीचर के साथ मार्केट में मौज़ूद हैं। ऐसा लगता है कि Vivo भी जल्द ही इस लीग का हिस्सा बन जाएगी। खबर है कि चीनी कंपनी होल-पंच डिज़ाइन से लैस एक हैंडसेट पर काम कर रही है। दावा किया गया है कि Vivo Z5x के डिस्प्ले में होल-पंच डिज़ाइन होगा और इसकी बैटरी 5,000 एमएएच की होगी।

चीनी टिप्सटर्स के मुताबिक, नया स्मार्टफोन कंपनी की ज़ेड सीरीज़ का हिस्सा होगा। Vivo Z5x, होल-पंच डिज़ाइन के साथ आने वाला कंपनी की ज़ेड सीरीज़ का पहला फोन होगा और इसमें बड़ी बैटरी भी होगी। फिलहाल, इस स्मार्टफोन के बारे में और कोई जानकारी नहीं उपलब्ध है।

टिप्पणियां

Vivo Z3x को इस महीने की शुरुआत में लॉन्च किया गया था। चौंकाने वाली बात है कि कंपनी इतनी जल्दी अपनी इस सीरीज़ का विस्तार करने वाली है। वैसे, वीवो ज़ेड5एक्स पर अभी काम चल रहा है। ऐसे में इसे लॉन्च किए जाने से पहले हम और स्पेसिफिकेशन सार्वजनिक होने की उम्मीद कर सकते हैं।


वीवो ज़ेड3एक्स में स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर के साथ 4 जीबी रैम है। इसमें दो रियर कैमरे हैं, 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, जिसका अपर्चर एफ/2.2 है। 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर है जिसका अपर्चर एफ/2.4 है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। उम्मीद है कि Vivo Z5x में ज़्यादा पावरफुल प्रोसेसर और बेहतर कैमरे होंगे। लगभग तय है कि यह है़ंडसेट एंड्रॉयड 9 पाई पर लैस फनटच ओएस 9 पर चलेगा।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement