Vodafone के इस प्लान में मिलेगा 5 जीबी डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉल

Vodafone ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए नया 139 रुपये का रीचार्ज पैक पेश किया है। नए रीचार्ज पैक में वोडाफोन यूज़र्स को हर महीने 5 जीबी डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रतिदिन 100 एसएमएस मिलता है।

Vodafone के इस प्लान में मिलेगा 5 जीबी डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉल

खास बातें

  • Vodafone का 139 रुपये वाला प्रीपेड रीचार्ज पैक अभी चुनिंदा सर्कल में
  • Vodafone के 139 रुपये वाले प्लान में हर दिन मिलेगा 100 एसएमएस
  • 28 दिनों की वैधता के साथ आता है वोडाफोन का यह प्लान

Vodafone ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए नया 139 रुपये का रीचार्ज पैक पेश किया है। नए रीचार्ज पैक में वोडाफोन यूज़र्स को हर महीने 5 जीबी डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रतिदिन 100 एसएमएस मिलता है। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। लेकिन अभी यह वोडाफोन के चुनिंदा सर्कल में ही उपलब्ध है। गौर करने वाली बात है कि अभी कुछ दिन पहले ही Vodafone ने 999 रुपये का 365 दिनों की वैधता वाला प्लान मार्केट में उतारा था। यह 12 जीबी डेटा, प्रतिदिन 100 एसएमएस और अनलिमिटेड कॉल की सुविधा के साथ आता है।

Vodafone का 139 रुपये वाला प्रीपेड रीचार्ज पैक अभी चुनिंदा सर्कल में ही उपलब्ध है। चुनिंदा सर्कल में भी अभी बहुत कम यूज़र्स इस पैक को देख पा रहे हैं। कुछ सर्कल में यह ओपन मार्केट में उपलब्ध है। Telecom Talk की रिपोर्ट के मुताबिक, 139 रुपये वाले प्रीपेड रीचार्ज पैक में ग्राहकों को 5 जीबी 2जी/ 3जी/ 4जी डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रतिदिन 100 एसएमएस मिलेंगे। कंपनी की वेबसाइट पर 139 रुपये का प्लान कुछ सर्कल में 28 दिनों की वैधता और 2 जीबी डेटा के साथ लिस्ट है।

vodafone

Vodafone ने हाल ही में भारतीय ग्राहकों के लिए 119 रुपये का रीचार्ज प्लान पेश किया था। 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ 1 जीबी डेटा मिलता है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कंपनी के पास 169 रुपये वाला रीचार्ज पैक भी है। यह प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ आता है। इसमें हर दिन इस्तेमाल के लिए 1 जीबी डेटा, अनलिमिटेड कॉल, प्रतिदिन 100 एसएमएस और वोडाफोन प्ले ऐप का मुफ्त एक्सेस मिलता है। हालांकि, 119 रुपये वाला वोडाफोन रीचार्ज पैक अभी चुनिंदा सर्कल में ही उपलब्ध है। अभी इसे ओपन मार्केट में पेश नहीं किया गया है।