NDTV Khabar

Vodafone का नया प्रीपेड रीचार्ज प्लान हुआ लॉन्च, हर दिन मिलेगा 2 जीबी डेटा

Vodafone ने अपने प्रीपेड यूज़र्स के लिए एक नया प्लान लॉन्च किया है। जानें दाम और प्लान के साथ मिलने वाले फायदों के बारे में।

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Vodafone का नया प्रीपेड रीचार्ज प्लान हुआ लॉन्च, हर दिन मिलेगा 2 जीबी डेटा

Vodafone का नया प्रीपेड रीचार्ज प्लान हुआ लॉन्च, हर दिन मिलेगा 2 जीबी डेटा

खास बातें

  1. दिल्ली-एनसीआर, मुंबई और राजस्थान में उपलब्ध है Vodafone का नया प्लान
  2. Vodafone का नया प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा से लैस है
  3. Vodafone के नए प्लान की वैधता 28 दिनों की है

Vodafone ने अपने प्रीपेड यूज़र्स के लिए एक नया प्लान लॉन्च किया है। वोडाफोन का 229 रुपये वाला यह प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ आता है, साथ ही यूज़र को प्रतिदिन 2 जीबी डेटा दिया जाता है। Vodafone का नया प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रतिदिन 100 एसएमएस की सुविधा से भी लैस है। Vodafone ने कुछ समय पहले अपने प्रीपेड यूज़र के लिए 139 रुपये वाला प्लान लॉन्च किया था, यह प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ 5 जीबी डेटा प्रदान करता है।

Vodafone के नए 229 रुपये वाले प्लान के साथ प्रतिदिन 2 जीबी 4जी/3जी डेटा, अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल और प्रतिदिन 100 एसएमएस की सुविधा मिलती है। इसके अलावा वोडाफोन प्ले ऐप के जरिए लाइव टीवी, मूवी और शो भी देख सकते हैं। जैसा कि आपको पहले भी बताया इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है।

vodafone
टिप्पणियां

वोडाफोन की वेबसाइट पर 229 रुपये वाले प्रीपेड रीचार्ज प्लान की लिस्टिंग से पुष्टि हो गई है कि यह प्लान दिल्ली-एनसीआर, मुंबई और राजस्थान सहित कुछ प्रमुख सर्कल में उपलब्ध है। इसके अलावा Vodafone का 199 रुपये वाला रीचार्ज पैक भी है जिसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉल, प्रतिदिन 100 एसएमएस संदेश और 28 दिनों के लिए प्रतिदिन 1.5 जीबी डेटा मिलता है।


टेलीकॉम टॉक ने सबसे पहले Vodafone के 229 रुपये वाले रीचार्ज प्लान को रिपोर्ट किया था। हालांकि, गैजेट्स 360 ने भी स्वतंत्र रूप से वोडाफोन साइट पर प्लान की पुष्टि की है। कुछ समय पहले Vodafone ने Airtel, BSNL और Reliance Jio से मुकाबले के लिए 16 रुपये, 139 रुपये और 999 रुपये वाले प्रीपेड रीचार्ज प्लान उतारे थे।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement