NDTV Khabar

Xiaomi भारत में लाने वाली है 48 मेगापिक्सल कैमरे वाला Redmi फोन

Redmi India के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से मंगलवार को 48 मेगापिक्सल कैमरा फोन के लॉन्च का टीज़र ज़ारी किया गया।

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Xiaomi भारत में लाने वाली है 48 मेगापिक्सल कैमरे वाला Redmi फोन

खास बातें

  1. Redmi Note 7 Pro भी 48 मेगापिक्सल के कैमरे के साथ आता है
  2. Xiaomi एक तीन रियर कैमरे वाला स्मार्टफोन भी भारत में लाने वाली है
  3. 20 लाख से ज्यादा Redmi Note 7 और Redmi Note 7 Pro भारत में बिके

Redmi Note 7 सीरीज़ की सेल के आंकड़े को लेकर Xiaomi खुश तो है ही, साथ में कंपनी ने नए 48 मेगापिक्सल कैमरा फोन का टीज़र ज़ारी कर दिया है। पहले कंपनी ने नए 48 मेगापिक्सल कैमरा फोन के ब्रांड का खुलासा नहीं किया था। लेकिन मंगलवार को Redmi India के ट्विटर अकाउंट से टीज़र ज़ारी करके साफ कर दिया गया कि नया फोन रेडमी ब्रांड का होगा। यह फरवरी में लॉन्च किए गए Redmi Note 7 Pro के बाद शाओमी का 48 मेगापिक्सल कैमरा वाला दूसरा स्मार्टफोन होगा। गौर करने वाली बात है कि कुछ दिन पहले ही कंपनी ने ट्रिपल रियर कैमरा स्मार्टफोन का टीज़र ज़ारी किया था। कंपनी भारत में स्नैपड्रैगन 730 या स्नैपड्रैगन 730जी प्रोसेसर से लैस एक स्मार्टफोन लाने के बारे में विचार कर रही है, संभवतः दोनों ही फोन एक ही हैं।

Redmi India के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से मंगलवार को 48 मेगापिक्सल कैमरा फोन के लॉन्च का टीज़र ज़ारी किया गया। ट्वीट किया गया है, "48 मेगापिक्सल सुपर कैमरे वाला ना रेडमी फोन आने वाला है।"


ट्वीट से यह भी साफ हो गया है कि आने वाले दिनों में Redmi Note 7 Pro 48 मेगापिक्सल कैमरे के साथ आने वाला Xiaomi का अकेला हैंडसेट नहीं रह जाएगा।

सोमवार को शाओमी इंडिया के प्रमुख मनु कुमार जैन ने भी 48 मेगापिक्सल कैमरे वाले फोन का टीज़र ज़ारी किया था। इसके साथ मात्र 2 महीने में 20 लाख से ज़्यादा Redmi Note 7 और Redmi Note 7 Pro हैंडसेट बिकने की जानकारी भी दी गई।

हमें उम्मीद है कि यह तीन रियर कैमरे वाला फोन होगा जिसका टीज़र Xiaomi ने हाल ही में ज़ारी किया था। कंपनी ने तो पहले ही जानकारी दी थी कि वह भारत में स्नैपड्रैगन 700 सीरीज़ प्रोसेसर से लैस एक स्मार्टफोन को लाने की तैयारी कर रही है।

टिप्पणियां

Xiaomi के इस फोन तीन रियर कैमरे के साथ स्नैपड्रैगन 700 सीरीज़ का प्रोसेसर हो सकता है। ऐसे में सवाल उठता है कि कौन-सा प्रोसेसर- स्नैपड्रैगन 710, स्नैपड्रैगन 730 और स्नैपड्रैगन 730जी। अभी शाओमी के इस फोन में 48 मेगापिक्सल के कैमरे होने के अलावा और कोई जानकारी नहीं उपलब्ध है।

 हाल ही में आई एक रिपोर्ट से पता चला था कि Xiaomi की Mi A सीरीज़ जल्द ही अपग्रेड होगी। 2019 की दूसरी छमाही में Xiaomi Mi A3 और Xiaomi Mi A3 Lite को पेश किए जाने की उम्मीद है। दावा है कि शाओमी मी ए3 स्नैपड्रैगन 700 सीरीज़ के प्रोसेसर से लैस हो सकता है।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement