NDTV Khabar

Xiaomi भारत में लॉन्च करने वाली तीन रियर कैमरे वाला स्मार्टफोन, टीज़र ज़ारी

Xiaomi का लेटेस्ट टीज़र थोड़ा रहस्यमयी है। क्योंकि तस्वीर में सिंगल, डुअल और ट्रिपल कैमरा मॉड्यूल को किसी ग्रह के चारों ओर चक्कर मारते दिखाया गया है।

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Xiaomi भारत में लॉन्च करने वाली तीन रियर कैमरे वाला स्मार्टफोन, टीज़र ज़ारी

खास बातें

  1. क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 700 सीरीज़ के प्रोसेसर से लैस हो सकता है Xiaomi फोन
  2. भारत में शाओमी का पहला तीन रियर कैमरे वाला फोन होगा
  3. Redmi चीनी मार्केट में नए फ्लैगशिप हैंडसेट को लॉन्च करने के लिए तैयार है

ऐसा लगता है कि Xiaomi भारतीय मार्केट अब तीन रियर कैमरे वाला स्मार्टफोन लाने की तैयारी कर रही है। कंपनी ने आधिकारिक फोरम पर बुधवार को एक टीज़र ज़ारी किया, जो इशारा देता है कि कम से कम एक स्मार्टफोन में पिछले हिस्से पर तीन कैमरे होना तय है। टीज़र से और कुछ तो नहीं पता चल पाया है लेकिन इससे पहले Xiaomi India के प्रमुख मनु कुमार जैन ने ट्वीट किया था कि कंपनी जल्द ही मार्केट में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 700 सीरीज़ वाला स्मार्टफोन उतारेगी। संभव है कि दोनों ही टीज़र एक ही डिवाइस के हों।

Xiaomi का लेटेस्ट टीज़र थोड़ा रहस्यमयी है। क्योंकि तस्वीर में सिंगल, डुअल और ट्रिपल कैमरा मॉड्यूल को किसी ग्रह के चारों ओर चक्कर मारते दिखाया गया है। यह देखते हुए कि शाओमी भारतीय मार्केट में पहले से एक रियर कैमरे और दो रियर कैमरे वाले फोन बेचती है। ऐसे में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप वाले हैंडसेट के लॉन्च किए जाने की संभावनाएं प्रबल लगती हैं। भारत के बाहर Xiaomi के दो ऐसे स्मार्टफोन हैं जो ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आते हैं- Mi 9 और Mi 9 SE। हालांकि, इन दोनों में से किसी भी फोन में स्नैपड्रैगन 700 सीरीज़ का प्रोसेसर नहीं है। संभवतः शाओमी भारतीय मार्केट में Mi 9 SE का ही एक अवतार लाने के बारे में सोच रही है।

टिप्पणियां

हमारे पास लेटेस्ट टीज़र के अलावा और कोई जानकारी नहीं उपलब्ध है। ऐसे में इंतज़ार के अलावा कोई विकल्प नहीं बच जाता। वो भी इस उम्मीद के साथ कि आने वाले दिनों में Xiaomi और टीज़र ज़ारी करेगी।


दूसरी तरफ, Xiaomi का सब-ब्रांड Redmi चीनी मार्केट में नए फ्लैगशिप हैंडसेट को लॉन्च करने के लिए तैयार है। यह फोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर के साथ आ सकता है। फोन को 13 मई को लॉन्च किए जाने की संभावना है।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement