Mega Icons में ए. आर. रहमान ने बताया 'ऑस्कर' मिलने के बाद, स्टेज पर क्यूं बोला था, 'मेरे पास मां है...'

ए.आर. रहमान (A. R. Rahman) ने अपने जीवन में काफी संघर्ष किया है. अपने संघर्ष को लेकर बाते की, साथ ही ऑस्कर में अपनी जर्नी को लेकर बताया, "जब मैं ऑस्कर में पहुंचा, तो मुझे पता नहीं था कि मैं जीतूंगा या नहीं. लेकिन..."

Mega Icons में ए. आर. रहमान ने बताया 'ऑस्कर' मिलने के बाद, स्टेज पर क्यूं बोला था, 'मेरे पास मां है...'

ए.आर. रहमान (A. R. Rahman)

नई दिल्ली:

ए.आर. रहमान (A. R. Rahman) ने अपने जीवन में काफी संघर्ष किया है. अपने संघर्ष को लेकर बाते की, साथ ही ऑस्कर में अपनी जर्नी को लेकर बताया, "जब मैं ऑस्कर में पहुंचा, तो मुझे पता नहीं था कि मैं जीतूंगा या नहीं. लेकिन उस समय मेरी मां मेरे साथ थी. और मैं ऑस्कर में अपनी मां को लेकर गया था. वह मुझे स्टेज पर गाते हुए देख रही थीं,  मुझे लगा कि यह काफी संतुष्टिपूर्ण होगा. लेकिन कहीं-ना-कहीं मैं काफी घबराया हुआ भी था कि मैं अवार्ड जीत पाऊंगा या नहीं? एक अवार्ड के बाद ही दूसरी परफॉर्मेंस थी तो आप उसे भी बिगाड़ नहीं सकते थे."

Madhuri Dixit ने 'माई नी माई' सॉन्ग पर किया बेहतरीन डांस, एक्सप्रेशन पर फिदा हुए फैन्स- देखें Video

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ए.आर रहमान (A. R. Rahman) ने आगे कहा, "क्योंकि यह काफी बड़ा था. इसलिए मैं जेन मोड में था, जिससे अपने दिमाग को संतुलन में रख सकूं और ज्यादा रिएक्ट ना करूं." बता दें, जब ए.आर रहमान को ऑस्कर अवार्ड से नवाजा गया था,  तो स्टेज पर उन्होंने बॉलीवुड फिल्म का एक आइकॉनिक डॉयलाग बोला था, "मेरे पास मां है." इसको लेकर ए. आर रहमान ने कहा, "यह सीधा मेरे दिल से निकला था." बता दें, म्यूजिक कंपोजर और सिंगर ए.आर रहमान को भारतीय सरकार द्वारा 'पद्म भूषण' अवार्ड से भी नवाजा जा चुका है. वहीं, 'मेगा आइकन 2 (Mega Icons 2)' का यह एपिसोड 4 अक्टूबर को रिलीज होगा, जिसमें ए.आर रहमान अपनी जिंदगी से जुड़े संघर्षों को बताते नजर आएंगे.