'बेटी घर का उजाला' से छोटे पर्दे पर दस्तक देने को तैयार हैं एक्टर आहिल खान

अभिनेता बनने के अलावा मैं कुछ सोच भी नहीं सकता क्योंकि अभिनय के अलावा मुझे कुछ आता ही नहीं है,यह कहना है लखनऊ रंगमंच के जाने माने अभिनेता आहिल खान (Aahil Khan) का.

'बेटी घर का उजाला' से छोटे पर्दे पर दस्तक देने को तैयार हैं एक्टर आहिल खान

आहिल खान (Aahil Khan) की मानें तो इस सीरियल में उनका काफी सशक्त किरदार है

नई दिल्ली:

अभिनेता बनने के अलावा मैं कुछ सोच भी नहीं सकता क्योंकि अभिनय के अलावा मुझे कुछ आता ही नहीं है,यह कहना है लखनऊ रंगमंच के जाने माने अभिनेता आहिल खान (Aahil Khan) का, जो बहुत जल्द डीडी वन के शो 'बेटी घर का उजाला' से टीवी की दुनिया में बतौर अभिनेता  दस्तक को तैयार हैं. इस शो की सबसे बड़ी बात यह है कि यह शो 'बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ' जैसे सामाजिक मुद्दे पर आधारित है. आहिल खान (Aahil Khan) इस शो में लीड रोल "सरताज" की भूमिका में दिखेंगे जो सबों के हक के लिए लड़ता है. आहिल खान (Aahil Khan) इस शो में अभिनेता यशपाल शर्मा,रजा मुराद,मकरंद देशपांडे, सुनील पाल जैसे दिग्गज कलाकारों के  साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे. 

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव ने काजल राघवानी संग मचाया तहलका, 16 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

आहिल खान (Aahil Khan) की मानें तो इस सीरियल में उनका काफी सशक्त किरदार है. अभिनय पारी की शुरुआत से ही उनको ऐसे किरदार लुभाते रहे हैं वो इस शो के डायरेक्टर राजू कुमार यादव का दिल से धन्यवाद करते हैं जिन्होंने उनपर विश्वास किया और लगभग 3,000 ऑडिशंस के बीच उन्हें इस भूमिका के लिए चुना. मूल रूप से लखनऊ के आलमबाग के रहने वाले आहिल घर में अकेले भाई व एक बहन है उनकी सफलता के पीछे उनके पापा नईम उल्लाह खान और मां ताहीरा खान और पत्नी इफ़रा खान का बहुत बड़ा सहयोग है जिनकी वजह से वह इस मंजिल तक पहुंच पाये हैं . 

नोरा फतेही और श्रद्धा कपूर के बीच हुआ धमाकेदार डांस कॉम्पिटीशन, खूब देखा जा रहा Video

आहिल खान (Aahil Khan) की पृष्ठभूमि रंगमंच से रहा है और लगातार 9 साल रंगमंच से जुड़े रहे हैं. एनएसडी रेपैट्री, बीएनए रंगमंच ग्रुप और लखनऊ रंगमंच के माध्यम से उन्होंने कई नाटकों का सफल मंचन कर देश-विदेश में अपने अभिनय का लोहा मनवाया है. इसके पहले वो चंद्रशेखर आजाद टीवी शो में भी बतौर कलाकार दिख चुके हैं और बहुत जल्द बतौर अभिनेता बड़े पर्दे पर भी डेब्यू करने जा रहे हैं, जिसका प्री-प्रोडक्शन काम  चल रहा है. आहिल (Aahil Khan) ने कहा कि मैंने दर्शकों की कसौटी पर खरा उतरने की पूरी कोशिश की है,अभिनय को मैं अपना पैशा नहीं अपना धर्म मानता हूं,मुझे आशा है कि सीरियल कि ऑन एयर होते ही मुझे दर्शकों का बहुत प्यार मिलेगा.

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...