NDTV Khabar

संजीदा शेख और आमिर अली के रिश्तों में पड़ने लगी दरार? एक्टर ने किया यह खुलासा

संजीदा शेख (Sanjeeda Sheikh) और एक्टर आमिर अली (Aamir Ali) की जोड़ी टीवी की दुनिया की मशहूर जोडियों में से एक है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
संजीदा शेख और आमिर अली के रिश्तों में पड़ने लगी दरार? एक्टर ने किया यह खुलासा

आमिर अली (Aamir Ali) ने संजीदा शेख (Sanjeeda Sheikh) और अपने रिश्ते को लेकर किया खुलासा

खास बातें

  1. संजीदा शेख और आमिर अली में पड़ने लगी खटास
  2. एक्टर ने मीडिया को दिये इंटरव्यू में दिया जबरदस्त जवाब
  3. साल 2012 में शादी के बंधन में बंधे थे आमिर और संजीदा
नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस संजीदा शेख (Sanjeeda Sheikh) और एक्टर आमिर अली (Aamir Ali) की जोड़ी टीवी की दुनिया की मशहूर जोडियों में से एक है. 'नच बलिए 3' जीतने के बाद इस जोड़ी की लोकप्रियता में चार चांद लग गए थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों कलाकार काफी दिनों से एक-दूसरे से अलग रह रहे हैं. बताया जा रहा था कि आमिर अली और संजीदा शेख के रिश्तों में बीते कुछ दिनों से उतार-चढ़ाव आ रहा है. हालांकि, इस बात पर खुद आमिर अली ने मीडिया की सारी अटकलें दूर कर दी हैं. आमिर अली ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू के दौरान अपने और संजीदा शेख के रिश्तों पर खुलकर बातचीत की है. 

नेहा पेंडसे को शार्दुल ब्यास की असफल शादियों के बारे में पूछे जाने पर आया गुस्सा, यूं दिया चौंकाने वाला रिएक्शन


आमिर अली (Aamir Ali) ने इंटरव्यू के दौरान अपने और संजीदा शेख (Sanjeeda Sheikh) के रिश्ते में पड़ रही खटास की बातों को दूर किया और कहा, "सब ठीक है." बता दें कि साल 2019 के मध्य से ही दोनों कलाकार एक-दूसरे से अलग रह रहे थे. जहां संजीदा शेख को अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए पंजाब, लंदन और यूके जाना पड़ रहा था तो वहीं आमिर अली भी दुबई और अबू धाबी गए हुए थे. हालांकि, आमिर अली के एक जवाब ने उनके रिश्ते को लेकर बन रही सारी अफवाहों को खत्म कर दिया है. 

सलमान खान की 'दबंग 3' ने तीसरे हफ्ते में भी मचाया तहलका, कमाए इतने करोड़

बता दें कि आमिर अली (Aamir Ali) और संजीदा शेख (Sanjeeda Sheikh) ने एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद साल 2012 में शादी की थी. दोनों की शादी को आठ साल पूरे हो चुके हैं. आमिर अली ने संजीदा शेख के जन्मदिन पर एक प्यारा सा वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें दोनों ही कलाकार जबरदस्त अंदाज में नजर आ रहे थे. बता दें कि संजीदा शेख ने स्टार वन पर आने वाले सीरियल क्या होगा निम्मो का से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. इसके बाद वह कयामत, नच बलिए 3, एक हसीना थी, इश्क का रंग सफेद में भी नजर आ चुकी हैं. वहीं, आमिर अली कहानी घर घर की, इश्क की घंटी, वो रहने वाली महलों की और क्या दिल में है जैसे कई सीरियल में काम किया है. 

टिप्पणियां

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... TikTok Viral: समुद्र से निकला इतना बड़ा 'सांप' कि इंसान दिखने लगे चींटी जैसे! 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

Advertisement