NDTV Khabar

VIDEO: सलमान और शाहरुख में से किसे नाव से ढकेलेंगे आमिर खान, दिया ऐसा जवाब कि जीत लिया हैंपर

'कॉफी विद करण' में आमिर खान (Aamir Khan) ने कहा कि यदि एक जहाज में वह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और सलमान खान (Salman Khan) के साथ फंसे होते हैं तो वो दोनों सुपरस्टार्स में सलमान खान को नाव से बाहर फैंक देंगे...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: सलमान और शाहरुख में से किसे नाव से ढकेलेंगे आमिर खान, दिया ऐसा जवाब कि जीत लिया हैंपर

Koffee With Karan 6: आमिर खान ने दिया शाहरुख-सलमान से जुड़ा जवाब

खास बातें

  1. 'कॉफी विद करण' में पहुंचे आमिर खान
  2. शाहरुख-सलमान से जुड़े पेचीदा सवाल पर दिया शानदार जवाब
  3. 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' को कर रहे प्रमोट
नई दिल्ली: करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण (Koffee With Karan)' में बी-टाउन के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) शामिल हुए. इस एपिसोड में आमिर ने मीटू से जुड़े संजीदा सवालों से लेकर पत्नी किरण राव और एक्स-वाइफ रीना दत्ता के रिश्तों पर खुलकर बातचीत की. यहां आमिर ने यह भी कह दिया कि अगर एक जहाज में वह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और सलमान खान (Salman Khan) के साथ फंसे होते हैं तो वो दोनों सुपरस्टार्स में से किसे नाव से बाहर ढकेलना चाहेंगे. इस पेचीदा सवाल का जवाब आमिर ने इस अदांज में दिया कि यह एपिसोड का बेस्ट मूवमेंट बन गया.

अमिताभ बच्चन ने जब पहली बार लगाया फोन, तो सिर्फ एक ही बात दोहरा रहे थे आमिर खान

रैपिड फायर राउंड के दौरान जब मलाइका अरोड़ा ने पूछा कि शाहरुख और सलमान में से वह किसे नाव से बाहर फैंकेंगे तो जवाब में आमिर ने सलमान खान का नाम लिया. जवाब सुनने के बाद जब उनसे इसकी वजह पूछी गई तो आमिर ने बड़ी दिलेरी से कह दिया- "क्योंकि भाई कभी डूबेंगे नहीं..." आमिर के इस जवाब ने मलाइका और करण जौहर दोनों का दिल जीत लिया और इसी के साथ आमिर खान इस राउंड के विजेता घोषित किए गए.

सामने आया मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी का कार्ड...

देखें, Video...
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Star World (@starworldindia) on

बता दें, आमिर खान तीसरी बार कॉफी काउच में बैठे. इससे पहले वह अपनी पत्नी किरण राव और 'दंगल' गर्ल्स फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा के साथ शो में आए थे. यह पहला मौका था जब करण ने रैपेड फायर राउंड जीता. 

सारा अली खान से अनन्या-आलिया तक, शाहरुख खान की दीवाली पार्टी में स्टार डॉटर्स ने ढाया कहर

टिप्पणियां
आमिर यहां अपनी दीवाली पर रिलीज होने वाली फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां (Thugs Of Hindostan)' को प्रमोट करने आए. यशराज बैनर की इस फिल्म में आमिर के साथ पहली बार बी-टाउन के शहंशाह अमिताभ बच्चन नजर आएंगे. कैटरीना कैफ फिल्म में डांसर और फातिमा सना शेख योद्धा के किरदार में दिंखेंगी. फिल्म 8 नवंबर को रिलीज होनी है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement