Bigg Boss 14: अभिनव शुक्ला ने शेयर किया वीडियो, बोले- रुबीना घर के अंदर अपनी...

Bigg Boss 14: अब अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बिग बॉस 14 में अपनी जर्नी और रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) को सपोर्ट करने के बारे में बात कर रहे हैं.

Bigg Boss 14: अभिनव शुक्ला ने शेयर किया वीडियो, बोले- रुबीना घर के अंदर अपनी...

अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) ने रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) को लेकर कही यह बात

खास बातें

  • बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट रह चुकी हैं अभिनव
  • रुबीना दिलैक हैं उनकी पत्नी
  • बिग बॉस में जमकर खेले
नई दिल्ली :

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) को लेकर खबर आ रही है कि अभिनव शुक्ला की फिर से एंट्री होने जा रही है. अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) को हाल ही में पब्लिक वोटिंग नहीं बल्कि में आए सात सदस्यों की वजह से शो बाहर होना पड़ा था. अभिनव शुक्ला के शो से बाहर होने के बाद से रुबीना दिलैक और भी मजबूती से खेल रही हैं, और वह बिग बॉस की टिकट टू फिनाले भी जीत चुकी हैं. अब अभिनव शुक्ला ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बिग बॉस में अपनी जर्नी और रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) को सपोर्ट करने के बारे में बात कर रहे हैं. 

Rubina Dilaik को मिला 'टिकट टू फिनाले', बिग बॉस 14 में यूं पलटी बाजी

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में जेंटलमैन गेम खेलने वाले अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) ने अपने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'यार आप सबने तो कमाल ही कर दिया इतना सपोर्ट करके. मुझे तो आइडिया ही नहीं था अंदर. आप सब दिन रात मेरे सपोर्ट में लगे हुए हैं. मेरे दोस्त, इंडस्ट्री में मेरे दोस्त, स्कूल फ्रेंड्स, कॉलेज फ्रेंड्स और फैमिली.' अभिनव शुक्ला ने आभार जताया और उन्हें यह भी कहा कि अब आप सबको पता है क्या करना है, 'अब आपको रुबीना को सपोर्ट करना है. वह घर के अंदर अपनी जंग लड़ रही हैं. उन्हें सपोर्ट करना है.'

Bigg Boss 14: राखी सावंत ने छेड़े सुर तो कौवे लगे चिल्लाने, जान ने भी बंद कर लिए कान- देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वैसे भी बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) ही ऐसे कंटेस्टेंट थे जो पहले दिन से घर में थे. वह न निक्की तम्बोली और अली गोनी की तरह घर से एविक्ट हुए और न ही राहुल वैद्य की तरह घर से भागकर बाहर ही गए. इस तरह उनके गेम को फैन्स ने खूब पसंद किया है.