गोविंदा ने 'हुस्न है सुहाना' पर ऐसा झूमकर किया डांस, याद आया गुजरा जमाना...देखें Video

Govinda Dance Video: गोविंदा और शक्ति मोहन का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में गोविंदा अपने फेमस अंदाज में डांस करते नजर आ रहे हैं.

गोविंदा ने 'हुस्न है सुहाना' पर ऐसा झूमकर किया डांस, याद आया गुजरा जमाना...देखें Video

Govinda Dance Video: गोविंदा का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • गोविंदा का डांस वीडियो हुआ वायरल
  • शक्ति मोहन के साथ डांस करते आए नजर
  • सोशल मीडिया पर बार-बार देखा जा रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) अपने डांस को लेकर खूब पसंद किए जाते हैं. हाल ही में गोविंदा और कोरियोग्राफर शक्ति मोहन (Shakti Mohan) के डांस का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में गोविंदा अपनी सुपरहिट फिल्म 'कुली नंबर वन (Coolie No. 1)' के गाने 'हुस्न है सुहाना' पर फेमस अंदाज में शक्ति मोहन संग डांस करते नजर आ रहे हैं. इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. लोग गोविंदा और शक्ति के इस वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे हैं.

जाह्नवी कपूर हुईं इतनी इमोशनल, ड्राइवर से मांगे पैसे उधार- देखें Video


बता दें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो स्टार प्लस पर आने वाले डांस रियलिटी शो 'डांस प्लस (Dance Plus)' का है. ये वीडियो वैसे तो थोड़ा पुराना है लेकिन इन दिनों खूब वायरल हो रहा है. हाल ही में गोविंदा अपनी पत्नी सुनीता के साथ 'नच बलिए (Nach Baliye)' के सेट पर भी पहुंचे थे. जहां उन्होंने शो की जज रवीना टंडन (Raveena Tandon) के साथ मिलकर खूब मस्ती की. शो के दौरान गोविंदा ने रवीना के साथ 'कुर्ता फाड़ के' पर भी खूब डांस किया.

TikTok Top 5 Neha Kakkar Video: नेहा कक्कड़ ने डांस से जीता दिल, देखें सुपरहिट टिकटॉक वीडियो

हालांकि गोविंदा (Govinda), रवीना के साथ मस्ती में डांस कर ही रहे होते ही की तभी गोविंदा की पत्नी सुनीता वहां आ जाती हैं, जिसके बाद खूब हंगामा होता है. अगर वर्क फ्रंट की बात करें करें तो गोविंदा आखिरी बार सिकंदर भारती की फिल्म 'रंगीला राजा (Rangeela Raja)' में नजर आए थे. अब जल्द ही गोविंदा 'भगवान के लिए मुझे छोड़ दो', 'पिंकी डार्लिंग' और 'नेशनल हीरो' में नजर आने वाले हैं.
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com