NDTV Khabar

इस इंटरनेशनल आर्टिस्ट ने जताई ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में काम करने की इच्छा, Twitter पर लिखी यह बात

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : भारतीय अमेरिकी अभिनेता कल पेन (Kal Penn) ने ट्विटर पर भारतीय कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में काम करने की इच्छा जाहिर की है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस इंटरनेशनल आर्टिस्ट ने जताई ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में काम करने की इच्छा, Twitter पर लिखी यह बात

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: कल पेन ने जताई इच्छा सीरियल में काम करने की इच्छा

नई दिल्ली:

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: भारतीय अमेरिकी अभिनेता कल पेन (Kal Penn) ने ट्विटर पर भारतीय कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में काम करने की इच्छा जाहिर की है. अमेरिका में जन्मे गुजराती कल पेन (Kal Penn) ने ट्विटर पर एक वीडियो साझा करते हुए यह इच्छा जाहिर की. वीडियो में वह गुजराती किरदार 'लेडिस भाई' के अंदाज में नजर आ रहे थे. पेन (Kal Penn) ने लिखा, लेडीज भाई से मिलिए, एक पुराना गुजराती किरदार, मसखरी कमीज पहने. 

विराट कोहली ने कुछ इस अंदाज में मनाया पत्नी अनुष्का शर्मा का बर्थडे, शेयर किया रोमांटिक Video

Gadchiroli IED Blast: माओवादी हमले पर बॉलीवुड से आया रिएक्शन, बोले- आतंकवाद बर्दाश्त नहीं...


इस पर वीडियो देखने वाले कई प्रशंसकों ने उन्हें 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के लिए काम करने का सुझाव दिया. इस पर उन्होंने कहा, 'आप मजाक कर रहे हैं लेकिन यह एक लक्षय रहा है.' कल पेन के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर यह मुद्दा चर्चा का विषय बन गया. जिस पर शो के निर्माता असित मोदी ने कहा कि कल पेन (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) का शो में होना शानदार होगा. हमारे शो में बॉलीवुड के कई दिग्गज शिरकत कर चुके हैं. अब समय आ चुका है कि हमारे शो में कल पेन (Kal Penn) जैसे इंटरनेशनल अभिनेता भी आएं. उन्होंने कहा कि कल पेन (Kal Penn) की कॉमिक टाइमिंग कमाल है. हम उनकी इच्छा को हकीकत में बदलते हुए देखना चाहेंगे. 

दीपिका पादुकोण ने इस अंदाज में बास्केट में डाली बॉल, बार-बार देखना चाहेंगे Video

टिप्पणियां

असित मोदी (Asit Modi) ने कल पेन के लिए संदेश देते हुए कहा कि कल्पेन भाई, शो के बारे में आपसे सुनकर अच्छा लगा. गोकुलधाम सोसाइटी (GokulDham Society) में जेठालाल (Jethalal) के बगल वाला फ्लैट खाली है. आपका स्वागत हैं, गुजराती अंदाज में असित मोदी ने कहा कि तुम तुम्हारे दोस्त होराल्ड को भी लाओ. बता दें कि कल पेन का असली नाम कल्पेन सुरेश मोदी है. वह एक अमेरिकी अभिनेता, निर्माता हैं. उन्होंने नेम सेक जैसी फिल्में करके अपनी अदाकारी का लोहा मनवाया है.  

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement