'इश्कबाज' की एक्ट्रेस को हुआ कोरोना, नहीं हुई अस्पताल में भर्ती बल्कि खुद को घर में ही कर लिया कैद, जानें वजह

स्टार प्लस के पॉपुलर शो 'इश्कबाज (Ishqbaaz)' में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस अदिति गुप्ता (Additi Gupta) को कोरोना हो गया है, इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में दी है.

'इश्कबाज' की एक्ट्रेस को हुआ कोरोना, नहीं हुई अस्पताल में भर्ती बल्कि खुद को घर में ही कर लिया कैद, जानें वजह

अदिति गुप्ता (Additi Gupta) निकलीं कोरोना पॉजिटिव

खास बातें

  • अदिति गुप्ता को हुआ कोरोना
  • सीरियल 'इश्कबाज' में आ चुकी हैं नजर
  • इंटरव्यू में किया खुलासा
नई दिल्ली:

देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. हालांकि, अब धीरे-धीरे देश में लगे लॉकडाउन को खोला जा रहा है. लेकिन कोरोना के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे. इस महामारी ने हर किसी को सकते में डाल दिया है. वहीं, एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से भी कोरोना (Corona) के कई मामले सामने आए हैं. अब हाल ही में टेलीविजन एक्ट्रेस अदिति गुप्ता (Additi Gupta) भी कोरोना से संक्रमित हो गईं. इस बात का खुलासा एक्ट्रेस ने टेलीचक्कर के साथ बातचीत करते हुए किया. बता दें, अदिति गुप्ता कई टेलीविजन धारावाहिकों में मुख्य भूमिका निभाती नजर आईं थीं. एक्ट्रेस स्टारप्लस के पॉपुलर शो 'इश्कबाज (Ishqbaaz)' में भी नजर आईं थीं. 

अदिति गुप्ता (Additi Gupta Instagram) ने इंटरव्यू में बताया कि जैसे ही उन्हें पता चला कि वह कोरोना से संक्रमित हैं, तो उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया. एक्ट्रेस ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने अपनी सूंघने की शक्ति खो दी थी. एक्ट्रेस अदिति गुप्ता ने कहा, "उस समय मैंने अपने सूंघने की शक्ति हो दी थी और खुद को क्वारंटीन कर लिया. जब टेस्ट किया तो पता चला कि मैं कोरोना से संक्रमित हूं. क्योंकि मेरे अंदर कोरोना के कोई भी लक्षण नहीं दिख रहे थे और फिर भी मुझे यह बीमारी हो गई, तो मैंने खुद को घर में ही क्वारंटीन कर लिया. 7 से 8 दिन हो गए हैं और मैंने खुद को एक कमरे में कैद कर लिया है."

अदिति (Additi Gupta) ने आगे कहा, "मुझे अपने पति, परिवार और दोस्तों का बहुत समर्थन है. वे लगातार मुझ पर नजर बनाए हुए है. मेरी सूंघने की शक्ति आधी वापिस आ चुकी है. मैं खुद को अगले 10 दिन के लिए क्वारंटीन रखूंगी. मैं अच्छे से खा रही हूं और लगातार दवाईयां ले रही हूं. मैं केवल यह कहना चाहूंगी कि पेनिक ना हो. लेकिन सच बोलूं तो यह होना अच्छा नहीं है. लेकिन सही दवाई और सकारात्मकता के साथ आप ठीक हो सकते हैं. इसके साथ ही किसी को भी इसके बारे में बात करने से शर्माना नहीं चाहिए. मेरे लिए मेरे अच्छे दिन वापस आ रहे हैं और अपनी सामान्य स्थिति में आने का और ज्यादा इंतजार नहीं कर सकती."
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com