TV एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने व्हाइट टॉप में कराया फोटोशूट, तस्वीरें हो रही हैं वायरल

एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) की यह तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं.

TV एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने व्हाइट टॉप में कराया फोटोशूट, तस्वीरें हो रही हैं वायरल

दीपिका सिंह (Deepika Singh) की फोटो हुईं वायरल

खास बातें

  • दीपिका सिंह की तस्वीरें हुईं वायरल
  • एक्ट्रेस ने कराया फोटोशूट
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है Photos
नई दिल्ली:

सीरियल 'दीया और बाती हम (Diya Aur Bati Hum)' एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. दीपिका सिंह ने अपनी एक्टिंग से तो फैन्स का दिल जीता ही है, लेकिन वह अब अपने अंदाज से फैन्स को दीवाना बना रही हैं. हाल ही में दीपिका सिंह (Deepika Singh Photos) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटो में दीपिका व्हाइट कलर के टॉप में जबरदस्त पोज देती नजर आ रही हैं. तस्वीरों में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत लग रही हैं. 


एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "सुनिश्चित करें कि आप केवल सोशल मीडिया पर ही नहीं, असल जिंदगी में भी खुश रहें." दीपिका के इन तस्वीरों पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पहले भी टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) के कई वीडियो और फोटो सुर्खियों में रह चुके हैं. दीपिका सिंह अकसर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटो और वीडियो साझा कर फैंस से भी जुड़ी रहती हैं. बता दें कि दीपिका सिंह एक मशहूर टीवी एक्ट्रेस हैं. उन्हें स्टार प्लस के सीरियल 'दीया और बाती हम' की संध्या के रूप में जबरदस्त पहचान मिली. इसके बाद वह सीरियल 'कवच' में भी नजर आईं.