NDTV Khabar

टीवी एक्ट्रेस को शूटिंग के दौरान आया कार्डियक अरेस्ट, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

टेलीविजन अभिनेत्री और मॉडल गहना वशिष्ठ (Gehana vasisth) को पर्याप्त पोषण के बिना लंबे समय तक काम करने के कारण कार्डियक अरेस्ट हुआ, जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
टीवी एक्ट्रेस को शूटिंग के दौरान आया कार्डियक अरेस्ट, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

गहना वशिष्ठ (Gehana vasisth)

नई दिल्ली:

टेलीविजन अभिनेत्री और मॉडल गहना वशिष्ठ (Gehana vasisth) को पर्याप्त पोषण के बिना लंबे समय तक काम करने के कारण कार्डियक अरेस्ट हुआ, जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. अस्पताल के डॉक्टर ने कहा कि गुरुवार को गहना अस्पताल में भर्ती हुईं और उनकी हालत बेहद गंभीर है तथा उन्हें वेंटिलेटर व अन्य जीवन रक्षक उपकरणों के सहारे रखा गया है.

अनुपम खेर ने इटली के ड्राइवर से भारत के बारे में किया सवाल, फिर मिला यह धाकड़ जवाब- वायरल हुआ Video

मुंबई के मलाड इलाके में स्थित रक्षा हॉस्पिटल में फिलहाल गहना वशिष्ठ (Gehana vasisth) का उपचार चल रहा है. अस्पताल सूत्रों से प्राप्त हालिया जानकारी के मुताबिक, निम्न रक्तचाप और गंभीर स्ट्रोक के चलते 31 वर्षीय इस अभिनेत्री को कार्डियक अरेस्ट का सामना करना पड़ा.

आम्रपाली दुबे ने यूं चलाई बंदूक से गोली, इंटरनेट पर मच गई सनसनी- देखें धांसू Video


डॉक्टर अनुमान लगा रहे हैं कि डॉक्टरी पर्चे (प्रेसक्रिप्शन) में लिखी दवाई और उनके द्वारा सेवन किए गए किसी एनर्जी ड्रिंक के बीच प्रतिकूल प्रतिक्रिया होने की वजह से उनकी यह हालत हो सकती है. सूत्रों के मुताबिक, गुरुवार दोपहर को मड आइलैंड में एक वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान गहना वशिष्ठ (Gehana vasisth) अचानक बेहोश हो गईं और उन्हें तुरंत ही अस्पताल ले जाया गया.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement