आसिम रियाज ने लड़कियों को बताया 'कमजोर' तो एक्ट्रेस ने दी चुनौती- मेरे साथ टास्क कर ले तेरी सोच न बदल दी तो...

बिग बॉस 13 में जमकर हंगामा चल रहा है. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और आसिम रियाज (Asim Riaz) में इन दिनों जबरदस्त दुश्मनी देखने को मिल रही है. काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) ने आसिम को निशाने पर लिया है.

आसिम रियाज ने लड़कियों को बताया 'कमजोर' तो एक्ट्रेस ने दी चुनौती- मेरे साथ टास्क कर ले तेरी सोच न बदल दी तो...

आसिम रियाज आए काम्या पंजाबी के निशाने पर

खास बातें

  • बिग बॉस में मचा है हंगामा
  • सिद्धार्थ और आसिम में जमकर जंग
  • काम्या पंजाबी ने साधा निशाना
नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) हाउस में जमकर हंगामा चल रहा है और जब बात टास्क की आती है तो यह हंगामा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है. कभी बिग बॉस हाउस में दोस्त रहे सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और आसिम रियाज (Asim Riaz)में इन दिनों जबरदस्त दुश्मनी चल रही है. टास्क के दौरान यह दुश्मनी और भी भयानक रूप से सामने आती है. कल भी बिग बॉस हाउस में कप्तानी को लेकर टास्क चल रहा था, और इसमें आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला में धक्कामुक्की हो जाती है, इसे लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिस्पॉन्स भी आया. लेकिन सिद्धार्थ और आसिम की लड़ाई चल रही थी और इसमें आसिम रियाज कुछ ऐसा कह गए जिसपर टेलीविजन एक्ट्रेस और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) ने ट्वीट किया है और आसिम रियाज को चुनौती तक दे डाली है.

'बिग बॉस 13' को लेकर आई बड़ी खबर, सिद्धार्थ शुक्ला को भेजा घर से बाहर- जानें माजरा

ऋषि कपूर के ट्वीट ने बटोरी सुर्खियां, बोले- माता-पिता को कभी भी बच्चे का निक नेम नहीं रखना चाहिए, मैंने...

निर्मला सीतारमण बोलीं 'मैं ज्यादा प्याज नहीं खाती' तो बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट बोले- तभी बढ़ती कीमत से फर्क नहीं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) कप्तानी के टास्क के दौरान हुई कहा-सुनी के बाद, सिद्धार्थ और आसिम आपस में उलझ गए थे. सिद्धार्थ शुक्ला के धक्का देने को लेकर आसिम उन्हें उकसाते हैं और कहते हैं कि तुम कमजोर लड़कियों पर ही आवाज ऊंची कर सकते हो. इस तरह आसिम रियाज गुस्से में काफी कुछ कह गए. इसी बात को लेकर टेलीविजन एक्ट्रेस और बिग बॉस में नजर आ चुकीं काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) ने ट्वीट करते हुए लिखा हैः 'यह फिर पड़ गया सिद्धार्थ शुक्ला के पीछे, मुंह तो न, मुंह तोड़ न. हटाओ कोई इसको और सुन ले आसिम रियाज लड़कियां कमजोर होती हैं यह लाइन मेरे सामने बोलकर दिखा दे एक बार, मेरे साथ टास्क कर ले तेरी सोच न बदल दी तो मैं लड़की नहीं...' इस तरह काम्या पंजाबी ने आसिम रियाज को करारा जवाब दिया है. वैसे भी खबर आ रही है कि खराब सेहत की वजह से बिग बॉस ने सिद्धार्थ शुक्ला को घर से बाहर बुला लिया है. हालांकि आज के एपिसोड में और भी ढेर सारा ड्रामा देखने को मिलेगा. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...