Bigg Boss 13 में माहिरा शर्मा की मौजूदगी पर एक्ट्रेस ने उठाए सवाल, बोलीं- उन्हें मेकर्स बचाते हैं वर्ना...

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) की मौजूदगी को लेकर एक्ट्रेस माहिका शर्मा (Mahika Sharma) ने सवाल उठाया है.

Bigg Boss 13 में माहिरा शर्मा की मौजूदगी पर एक्ट्रेस ने उठाए सवाल, बोलीं- उन्हें मेकर्स बचाते हैं वर्ना...

Bigg Boss 13: माहिरा शर्मा की मौजूदगी पर एक्ट्रेस माहिका शर्मा ने उठाए सवाल

खास बातें

  • माहिरा शर्मा की मौजूदगी पर एक्ट्रेस ने उठाए सवाल
  • माहिका शर्मा ने कहा कि कुछ तो राज जरूर है...
  • माहिरा शर्मा को एक्ट्रेस ने बताया कमजोर
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) की मौजूदगी को लेकर एक्ट्रेस माहिका शर्मा (Mahika Sharma) ने सवाल उठाया है. उन्होंने बिग बॉस कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा को लेकर बयान दिया था, जिसमें उन्होंने शो में उनकी मौजूदगी के बारे में कई बातें कहीं थीं. उन्होंने कहा है कि शो की सबसे कमजोर कंटेस्टेंट के पीछे कुछ दिलचस्प कारण होना चाहिए. इसके साथ ही माहिका शर्मा ने माहिरा की मौजूदगी पर कहा कि वह हमेशा शो के निर्माता द्वारा बचाई जाती हैं न कि दर्शकों के वोट के आधार पर.

BJP की रैली में लोगों ने खोला 500 रुपये दिहाड़ी का राज तो अनुराग कश्यप बोले- खुद पैसे दे के भीड़...

माहिका शर्मा (Mahika Sharma) ने 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) की सदस्य माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) के बारे में कहा, ''मुझे लगता है कि बिग बॉस 13 में सबसे कमजोर कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा की मौजूदगी के पीछे कुछ दिलचस्प कारण होना चाहिए. जाहिर तौर पर वह इतनी भाग्यशाली नहीं रही हैं. अगर हम ध्यान दें तो वह हमेशा शो में मेकर्स द्वारा बचाई जाती हैं न कि शो के दर्शकों से आए वोटों के आधार पर. जब वह डेन्जर जोन में होती है तो हमेशा शो के अंदर ट्विस्ट और टर्न्स आते हैं जिस वजह से वह बच जाती हैं. मुझे लगता है कि इसके पीछे कोई राज जरूर है. एक कामयाब नाम और एक बड़ी फैन फॉलोइंग होने के बावजूद ज्यादातर लोकप्रिय चेहरे शो से बाहर हैं."

Bhojpuri Song: भोजपुरी गाने 'आग लगे बस्ती में' ने YouTube पर मचाई धूम, खूब देखा जा रहा है Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

माहिका शर्मा (Mahika Sharma) ने इस बारे में आगे बात करते हुए कहा, " यह वास्तव में माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) की किस्मत नहीं है. पिछले सीजन में लव त्यागी को याद करें, जिस तरह से उनका सपोर्ट किया गया था और उन्होंने सर्वाइव किया इसे उनका लक कह सकते हैं, लेकिन माहिरा के मामले में यह स्पष्ट नहीं है." बता दें कि कुछ दिन पहले सीजन 11 का चर्चित चेहरा रह चुकीं हिना खान ने भी माहिरा शर्मा के घर में योगदान पर सवाल उठाया था. साथ ही उन्हें एलीट क्लब की प्रतियोगिता से भी अलग कर दिया था. इसके अलावा बीते हफ्ते के एपिसोड में भी माहिरा शर्मा के वीक होने की बात पर भी काफी बवाल हो गया था, जिसमें माहिरा ने कहा था कि वह रश्मि देसाई से नफरत करती हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...