लंदन में फंसी एक्ट्रेस महिका शर्मा बोलीं- 'वापस भारत नहीं लौटना चाहती, हमारे देश में...'

महिका शर्मा (Mahika Sharma) कोरोनावायरस लॉकडाउन के कारण लंदन में फंसी हैं. अभिनेत्री का कहना है कि वह वापस भारत नहीं लौटना चाहती हैं.

लंदन में फंसी एक्ट्रेस महिका शर्मा बोलीं- 'वापस भारत नहीं लौटना चाहती, हमारे देश में...'

महिका शर्मा (Mahika Sharma)

नई दिल्ली:

महिका शर्मा (Mahika Sharma) कोरोनावायरस लॉकडाउन के कारण लंदन में फंसी हैं. अभिनेत्री का कहना है कि वह वापस भारत नहीं लौटना चाहती हैं. भारत लौटने की इच्छा न होने के पीछे के कारण का खुलासा करते हुए, महिका ने कहा कि वह इस समय घर वापस नहीं आएगी क्योंकि वह अपने स्वास्थ्य के प्रति बेहद सजग है. इसके अलावा, अभिनेत्री अपने आसपास के लोगों के बारे में चिंतित है. वह कोविड- 19 (Covid-19) महामारी के दौरान यात्रा करके अपने परिवार, दोस्तों और अपने प्रियजनों के जीवन को खतरे में नहीं डालना चाहती है.

महिका शर्मा (Mahika Sharma) को लगता है कि शिक्षित भारत कोविड- 19 (Covid-19) के साथ बेहतर तरीके से लड़ सकता था. उन्होंने कहा, 'भारत कोविड- 19 (Covid-19) स्थिति से निपटने में और खूबसूरती से सक्षम होता. हमारे देश में एक बड़ी आबादी अनपढ़ और अशिक्षित है. शिक्षा न केवल डिग्री प्राप्त करने या बुनियादी ज्ञान रखने के बारे में है, बल्कि इसका सार कठिन परिस्थितियों को सही तरीके से संभालने और स्थिति को ठीक से समझने में निहित है.'

महिका शर्मा (Mahika Sharma) ने आगे कहा कि यद्यपि भारत सरकार युगों से प्रयास कर रही है, देश में माता-पिता अपने बच्चों को उचित शिक्षा नहीं दे रहे हैं. उन्होंने कहा, भारत में माता-पिता, पढ़ाई पर ध्यान और महत्व नहीं देते हैं, और हम आज इस संकट का सामना कर रहे हैं, जो वास्तव में निराशाजनक है. ' महिका महसूस करती है, ' कोविड- 19 (Covid-19) के खिलाफ युद्ध लड़ने के लिए भारतीय लोगों के लिए शिक्षा जरूरी थी.'

बता दें कि महिका शर्मा (Mahika Sharma) ने इससे पहले मिस पूर्वोत्तर भारत का खिताब जीता है. कोरोना की वजह से लंदन में फंसी FIR की एक्ट्रेस बोलीं, ''डर लग रहा है.'' लंदन में महिका शर्मा सेल्फ आइसोलेशन में रह रही हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान महिका शर्मा ने बताया कि वह अपने देश और परिवार से दूर लंदन में डर के माहौल में जी रही हैं. उन्होंने कहा कि वह वहां पर अकेली और कैद में रहना जैसा महसूस कर रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com