एक्ट्रेस सरगुन मेहता जुए में हार गईं पैसे तो पति को लगा दिया दांव पर, और फिर...देखें Video

एक्ट्रेस सरगुन मेहता (Sargun Mehta) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सरगुन मेहता और उनके टीवी एक्टर पति रवि दुबे (Ravi Dubey) नजर आ रहे हैं.

एक्ट्रेस सरगुन मेहता जुए में हार गईं पैसे तो पति को लगा दिया दांव पर, और फिर...देखें Video

सरगुन मेहता (Sargun Mehta) ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया वीडियो

खास बातें

  • सरगुन मेहता ने पोस्ट किया वीडियो
  • वायरल हो रहा है वीडियो
  • रवि दुबे के साथ आईं नजर
नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस सरगुन मेहता (Sargun Mehta) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सरगुन मेहता और उनके टीवी एक्टर पति रवि दुबे (Ravi Dubey) नजर आ रहे हैं. सरगुन मेहता और रवि दुबे का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, और इसे अभी तक लगभग ढाई लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. सरगुन मेहता ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में कुछ लोग सरगुन मेहता (Sargun Mehta) के पति और टीवी एक्टर रवि दुबे का सामान छीनते नजर आ रहे हैं. यही नहीं, बाद में यह लोग उन्हें उठाकर ही ले जाते हैं. 

पवन सिंह का होली पर नया गाना 'कमरिया हिला रही है' हुआ रिलीज, यूट्यूब पर Video ने मचाया तहलका

अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की 'सूर्यवंशी' शाम को 6 बजे होगी रिलीज, पूरी रात चलेंगे शो- देखें Video

सरगुन मेहता (Sargun Mehta) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा है, 'समझ आया कि नहीं? जीतने गई थी, जुए में रवि हार आई रे...' इस तरह सरगुन मेहता और रवि दुबे के इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. रवि दुबे और सरगुन मेहता टेलीविजन पर जबरदस्त धूम मचा चुके हैं, और अपने सीरियल्स से फैन्स का दिल जीतने में कामयाब रहे हैं.

स्वरा भास्कर उम्र गलत बताने को लेकर हुईं ट्रोल, ट्विटर पर लोग बोले- गणित ने आत्महत्या कर ली...

यही नहीं, सरगुनम मेहता और रवि दुबे पंजाबी फिल्म प्रोड्यूसर भी बन चुके हैं. सरगुन मेहता पंजाबी फिल्मों का बड़ा बनाम भी हैं और उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में भी दी हैं. सरगुन ने '12/24 करोल बाग' सीरियल से छोटे परदे पर आगाज किया था और उसके बाद कई सीरियल्स में धूम मचाई. 2015 में उनकी पहली पंजाबी फिल्म 'अंग्रेज' आई थी. इस साल भी उनके दो पंजाबी फिल्में पहले से ही तैयार हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...