भारती सिंह ने खोला Aditya Narayan की शादी से जुड़ा राज, बताया वरमाला के समय फट गया था इसका पाजामा

भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाच्या ने इस मौके पर आदित्य नारायण (Aditya Narayan) की शादी को लेकर ऐसा राज खोल दिया है सब जोर-जोर से ठहाके लगाने लगे.

भारती सिंह ने खोला Aditya Narayan की शादी से जुड़ा राज, बताया वरमाला के समय फट गया था इसका पाजामा

आदित्य नारायण (Aditya Narayan) को लेकर भारती सिंह ने खोला यह राज

नई दिल्ली:

पिछले कुछ महीनों में बॉलीवुड और टेलीविजन की दुनिया की कई हस्तियां विवाह के बंधन में बंधी हैं. ऐसी ही एक जोड़ी आदित्य नारायण (Aditya Narayan) और श्वेता अग्रवाल की रही है. यही नहीं, नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह भी विवाह के बंधन में अक्तूबर में ही बंधे हैं. अब यह सारी जोड़ियां इंडियन आइडल 2020 (Indian idol 2020) के सेट पर एक साथ आती हैं तो ऐसे में शादी स्पेशल एपिसोड बनना तो लाजिमी ही था. इस हफ्ते के एपिसोड में रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh), भारती सिंह और उनके पति हर्ष और हिमेश रेशमिया और उनकी पत्नी सोनिया रेशमिया (Sonia Reshammiya) भी मौजूद रहेंगी. लेकिन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाच्या ने इस मौके पर आदित्य नारायण (Aditya Narayan) की शादी को लेकर ऐसा राज खोल दिया है सब जोर-जोर से ठहाके लगाने लगे.  

भारती सिंह और हर्ष लिंबाच्या ने आदित्य नारायण (Aditya Narayan) की शादी से जुड़ा वाकया शेयर किया और बताया कि वरमाला के समय आदित्य के दोस्तों ने उसे उठाया था. उसी समय उनका पाजामा फट गया. आदित्य के जिगरी दोस्त चिंकू का पाजामा पहनकर उन्हें शादी की बाकी रस्में पूरी करनी पड़ीं. आदित्य नारायण ने खुद भी यह बात बताई. वह बोले, 'जब वरमाला हो रही थी, मेरे दोस्तों ने मुझे उठा लिया. उसी दौरान मेरा पाजामा फट गया. यह बहुत ही असहज करने वाला था, और मुझे समझ नहीं आ रहा था कि मैं क्या करूं. मैंने मेकअप मैन का पाजामा ट्राई किया लेकिन फिट नहीं आया. खुशकिस्मती से मेरे दोस्त चिंकू का पाजामा फिट आ गया. यह कहानी हमेशा मेरी जिंदगी की सबसे असहज करने वाली कहानी रहेगी.' इसके साथ ही इंडियन आइडल 2020 (Indian Idol 2020) के सेट पर टॉप 15 कंटेस्टेंट अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस भी देंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com