‘अंगूरी भाभी’ पर अघोरी तांत्रिक शिवानी दुर्गा ने किया जादू और फिर...

शिल्पा शिंदे घर में अकेली पड़ गई हैं और सभी उनके खिलाफ हो गए, प्रोड्यूसर विकास गुप्ता से उनका झगड़ा हर दिन बढ़ता जा रहा

‘अंगूरी भाभी’ पर अघोरी तांत्रिक शिवानी दुर्गा ने किया जादू और फिर...

बिग बॉस के घर में सभी सदस्यों को आए हुए अभी चार दिन भी नहीं बीते हैं लेकिन घर के सारे सदस्य अपनी हदों को लांघते नजर आ रहे हैं. ‘अंगूरी भाभी’ शिल्पा शिंदे तो घर में अकेली पड़ गई हैं और सभी उनके खिलाफ हो गए हैं. प्रोड्यूसर विकास गुप्ता के साथ उनका झगड़ा हर दिन के साथ बढ़ता ही जा रहा है. घर के सारे सदस्य उनके खिलाफ हो गए हैं.

यह भी पढ़ें : Bigg Boss 11 Day 4: मुर्गियां पकड़ेंगी टीवी की अक्षरा बहू, इन्होंने लिया 'अंगूरी भाभी' की नींद उड़ाने का जिम्मा

शिल्पा शिंदे ने विकास गुप्ता को ‘भाग डीके बोस’ गाना सुनाया तो वे उससे और गुस्सा गए. उन्होंने शिल्पा शिंदे से सॉरी बोलने के लिए कहा. लेकिन शिल्पा शिंदे नहीं मानीं. अघोरी तांत्रिक शिवानी दुर्गा ने भी शिल्पा शिंदे से सॉरी बोलने के लिए कहा लेकिन शिल्पा नहीं मानीं और फिर वह गानी गाने लगीं.

यह भी पढ़ें : Bigg Boss 11: सपना चौधरी ने ज्योति को दिखाई दादागीरी, बोली तेरे जूतियां लगाऊंगी

इसके बाद विकास गुप्ता और हिना खान पतीले ले आए और शिल्पा शिंदे के सिरहाने बजाने लगे ताकि वे सो न पाएं. इस पर गुस्सा होकर शिवानी दुर्गा ने अपनी आंखें पूरी खोल लीं और पुनीश तो डर के मारे उनके सामने आने की हिम्मत तक नहीं कर सके. बाद में पुनीश बेनाफ्शा के साथ बात करते हुए उन्हें बता रहे थे, “शिल्पा की ओर शिवानी दुर्गा ने आंखें खोलकर देखा और वे सो गईं.” शिवानी ने कहा कि मैंने कोई तंत्र-मंत्र नहीं किया है. इस तरह हम लोगों को बदनाम किया जाता है. हालांकि शिवानी दुर्गा ने कैमरे के आगे कहा कि उनका सजा देने का तरीका अलग होता है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com