अहमद खान ने 3 साल बाद किया मार्शल आर्ट, बच्चों संग कुछ यूं की मस्ती... देखें Video

कोरियोग्राफर और निर्देशक अहमद खान ने तीन साल के लंबे अंतराल के बाद मार्शल आर्ट किया है.

अहमद खान ने 3 साल बाद किया मार्शल आर्ट, बच्चों संग कुछ यूं की मस्ती... देखें Video

कोरियोग्राफर अहमद खान

खास बातें

  • 'हाई फीवर' के सेट पर मस्ती
  • अहमद खान ने किया मार्शल आर्ट
  • बच्चों संग की मस्ती
नई दिल्ली:

कोरियोग्राफर और निर्देशक अहमद खान ने तीन साल के लंबे अंतराल के बाद मार्शल आर्ट किया है. 'एंड टीवी' के डांस रिएलिटी शो 'हाई फीवर- डांस का नया तेवर' की शूटिंग के दौरान अहमद ने कुछ स्टंट किए. एक प्रतिभागी द्वारा चुनौती मिलने पर शो के जज अहमद ने 'अफगान जलेबी' की धुन पर मार्शल आर्ट के करतब दिखाए. 

अहमद ने कहा, "मैंने मार्शल आर्ट मेरे रिश्ते के भाई से सीखी थी लेकिन गर्दन में गंभीर चोट आने के कारण इसे बीच में ही छोड़ना पड़ा. मुझे चक्कर आने की बीमारी थी, और आश्चर्यजनक रूप से मेरा परिवार यह सोचकर खुश था कि आखिर मैं इसे छोड़ दूंगा. इस बात को तीन साल हो गए, यद्यपि मुझे अभी भी दर्द हो रहा है, मुझे पुराने समय की बहुत याद आ रही है."

नेहा कक्कड़ को पसंद करते हैं हिमांश कोहली, टीवी शो पर किया प्यार का इजहार...


'हाई फीवर- डांस का नया तेवर' एंड टीवी पर प्रसारित होता है. बता दें कि इसी शो में पिछले दिनों न सिर्फ एक्टर हिमांश कोहली ने अपने प्यार का इजहार किया, साथ ही उन्होंने नेहा के साथ रोमांटिक गाने पर परफॉर्मेंस दी. दोनों स्टार्स ने अपने सिंगल ओ हमसफर.. पर स्टेज परफॉर्मेंस दी.

Viral Video: चूहे ने उड़ा दिए इस एक्ट्रेस के होश, डर के मारे चढ़ गईं जज के सोफे पर और फिर...
 

 

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on


नेहा कक्कड़ ने इंस्टाग्राम पर शो का प्रोमो जारी किया था, जिसमें हिमांश और उनकी केमिस्ट्री साफ देखी जा सकती है. वीडियो में शो के जज ईशा गुप्ता और अहमद खान, हिमांश से पूछते हैं कि आपको किस तरह की लड़की पसंद हैं? जवाब में हिमांश कहते हैं कि मुझे नेहा कक्कड़ ही पसंद है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट आईएएनएस से भी)