NDTV Khabar

अजय देवगन और काजोल ने इस होस्ट को जमकर मारे गुब्बारे तो तालियां बजाने लगी 'कपिल शर्मा की दादी'- देखें Video

अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बॉलीवुड के सिंघम यानी अजय देवगन बॉलीवुड एक्ट्रेस और पत्नी काजोल के साथ जमकर मस्ती करते नजर आ रहे हैं. उनका वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अजय देवगन और काजोल ने इस होस्ट को जमकर मारे गुब्बारे तो तालियां बजाने लगी 'कपिल शर्मा की दादी'- देखें Video

अजय देवगन और काजोल ने मनीष पॉल को गुब्बारों से बनाया निशाना

खास बातें

  1. अजय देवगन और काजोल का वीडियो हुआ वायरल
  2. होस्ट को यूं जमकर मारे गुब्बारे
  3. कपिल शर्मा की दादी ने बजाई तालियां
नई दिल्ली:

अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बॉलीवुड के सिंघम यानी अजय देवगन बॉलीवुड एक्ट्रेस और पत्नी काजोल के साथ जमकर मस्ती करते नजर आ रहे हैं. अजय देवगन और काजोल की ये मस्ती बेवजह नहीं है बल्कि वे एक टीवी शो के दौरान होस्ट मनीष पॉल को वॉटर बैलून के साथ निशाना बना रहे हैं. इस वीडियो में काजोल और अजय देवगन की कमाल की केमिस्ट्री नजर आ रही है, तो वहीं मनीष पॉल खुद को बचाते नजर आ रहे हैं. मनीष पॉल का नया शो 'मूवी मस्ती विद मनीष पॉल (Movie Masti with Maniesh Paul)' जल्द ही जीटीवी पर शुरू होने जा रहा है. 

'द कपिल शर्मा शो' में हुई पुराने सदस्य की वापसी, आते ही कपिल शर्मा पर उतारा गुस्सा- देखें Video


War Box Office Collection Day 2: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की 'वॉर' का बॉक्स ऑफिस पर चला जादू, कमाए इतने करोड़

मनीष पॉल के नये शो 'मूवी मस्ती विद मनीष पॉल (Movie Masti with Maniesh Paul)' में बॉलीवुड सितारे और गेम शो के जरिये खूब मस्ती करेंगे. बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) ने एक वीडियो अपने ट्विटर एकाउंट पर पोस्ट किया है, जिसमें वे होस्ट मनीष पॉल को ही निशाना बना रहे हैं. इस वीडियो में अजय देवगन के साथ काजोल (Kajol) भी हैं. पहले वह मनीष पॉल की फोटो पर गुब्बारे बरसाते हैं तो उसके बाद वे मनीष पॉल के ही पानी भरे गुब्बारे मारने लगते हैं. 

Sye Raa Narsimha Reddy ने तोड़ा 'वॉर' का रिकॉर्ड, सिनेमाघरों में मचाया तूफान

हिमेश रेशमिया के नए सॉन्ग ने मचाया धमाल, नेहा कक्कड़ ने Video शेयर कर कही यह बात...

इस तरह इस शो में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में दादी बनकर नजर आने वाले अली अजगर भी दिखेंगे. वे एक बार फिर बुजुर्ग महिला के गेटअप में हैं, और मनीष पॉल के गुब्बारे पड़ने पर खूब तालियां भी बजाते हैं. अजय देवगन ने अपने इस ट्वीट साथ लिखा हैः ऐम के इस गेम में कौन होगा पास और कौन होगा फेल. इस तरह मनीष पॉल टीवी पर मजेदार और धमाके भरे शो के साथ एंट्री मारने वाले हैं. ये शो जीटीवी पर वीकेंड में आएगा. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement