NDTV Khabar

फिल्म प्रोडक्शन के बाद अब बाबा रामदेव पर टीवी शो बनाएंगे अजय देवगन

'स्वामी रामदेव : एक संघर्ष' रामदेव की जीवनी पर आधारित शो है. इस कार्यक्रम में गुमनामी से प्रख्यात योग गुरु और फिर दिग्गज कारोबारी बनने की रामदेव की जीवन यात्रा को दर्शाया जाएगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फिल्म प्रोडक्शन के बाद अब बाबा रामदेव पर टीवी शो बनाएंगे अजय देवगन

अजय देवगन (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. बाबा रामदेव पर टीवी कार्यक्रम का निर्माण करेंगे अजय देवगन
  2. योग गुरु की लाइफ पर बेस्ड होगा 'स्वामी रामदेव : एक संघर्ष' शो
  3. नमन जैन निभाएंगे रामदेव के बचपन का किरदार
मुंबई: अभिनेता अजय देवगन इंडस्ट्री में फिल्ममेकर के तौर पर भी मशहूर हैं. फिल्मों के बाद अब वह टीवी शो का निर्माण करने जा रहे हैं. अजय, योग गुरु बाबा रामदेव की जीवनी पर एक टेलीविजन शो का प्रोडक्शन करने जा रहे हैं. 'स्वामी रामदेव : एक संघर्ष' रामदेव की जीवनी पर आधारित शो है. इस कार्यक्रम में गुमनामी से प्रख्यात योग गुरु और फिर दिग्गज कारोबारी बनने की रामदेव की जीवन यात्रा को दर्शाया जाएगा. फिल्म 'चिल्लर पार्टी' से चर्चित हुए चाइल्ड आर्टिस्ट नमन जैन कार्यक्रम में बालक रामदेव यानी रामकृष्ण का किरदार निभाएंगे. कार्यक्रम का निर्माण अजय देवगन फिल्म प्रोडक्शंस और वाटरगेट प्रोडक्शन कर रहे हैं.

तो इस वजह से अजय देवगन के साथ फिल्में करने के लिए हमेशा राजी रहती हैं तब्बू...
 
 

A post shared by Baba Ramdev (@swaamiramdev) on

एक बयान में अजय देवगन ने कहा, "जीवनी आधारित इस धारावाहिक से काफी उम्मीदें जुड़ी हैं और हम लोग यह सुनिश्चित करना चाहते थे कि रामकृष्ण के किरदार के लिए किसी ऐसे कलाकार को लिया जाए जो इसे बेहतर तरीके से निभा पाए ताकि दर्शक स्वामी रामदेव के बचपन के बारे में जान सकें." उन्होंने आगे कहा, "नमन जैन अपनी उम्र के हिसाब से काफी प्रतिभावान हैं और उन्होंने बेहतर प्रदर्शन भी किया है." 

'गोलमाल' के बाद अब 'टोटल धमाल' करेंगे अजय देवगन, वो भी बिना हीरोइन के...

टिप्पणियां
नमन ने कहा कि इस भूमिका को निभाना उनके लिए सम्मान की बात है और यह उनके लिए चुनौतीपूर्ण भी है. राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता कलाकार ने कहा, "यह काम उतना आसान नहीं था क्योंकि स्वामी रामदेव ने बचपन में कई चुनौतियों का सामना किया और यह मेरे लिए काफी महत्वपूर्ण था कि मैं किसी छोटे गांव में मौजूद उन सामाजिक तनावों को समझूं. मेरे लिए उनकी शैली को अपनाना और उनके किरदार को चित्रित करना भी चुनौतीपूर्ण था." यह कार्यक्रम जल्द शुरू हो रहे जीईसी चैनल डिस्कवरी जीत पर प्रसारित होगा.

VIDEO: अजय देवगन से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: भाषा)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement