टाइगर पॉप ने जीती 'इंडियाज बेस्ट डांसर' की ट्रॉफी, मलाइका अरोड़ा ने यूं किया रिएक्ट

टीवी के पॉपुलर डांस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर (India's Best Dance) को उसका पहला विनर मिल गया है. बता दें, गुरुग्राम के अजय सिंह यानी टाइगर पॉप (Tiger Pop) ने ट्रॉफी अपने नाम की है.

टाइगर पॉप ने जीती 'इंडियाज बेस्ट डांसर' की ट्रॉफी, मलाइका अरोड़ा ने यूं किया रिएक्ट

इंडियाज बेस्ट डांसर को मिला पहला विनर, टाइगर पॉप (Tiger Pop) ने जीती ट्रॉफी

खास बातें

  • इंडिया बेस्ट डांसर को मिला पहले विनर
  • टाइगर पॉप ने जीती ट्रॉफी
  • मलाइका अरोड़ा ने यूं किया रिएक्ट
नई दिल्ली:

टीवी के पॉपुलर डांस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर (India's Best Dance) को गुरुग्राम के टाइगर पॉप (अजय सिंह Ajay Singh) के रूप में अपना पहला विजेता मिला, जो अपनी पॉपिंग के लिए जाने जाते हैं. रविवार रात को इस शो का ग्रैंड फिनाले हुआ, जिसमें 5 बेस्ट फाइनलिस्ट्स के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिली, और इनमें से टाइगर पॉप (Tiger Pop) को इंडियाज बेस्ट डांसर घोषित किया गया. भारत ने अपने पसंदीदा फाइनलिस्ट्स को दिल खोलकर वोट दिए और इस शो के पहले सीजन में कुल 3 करोड़ 28 लाख वोट दिए गए. 

Newsbeep

'इंडियाज बेस्ट डांसर (India's Best Dancer Winner)' के विनर टाइगर पॉप को 15 लाख रुपए का चेक और एक ट्रॉफी दी गई. इसके अलावा टाइगर पॉप को मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड की ओर से एक मारुति सुजुकी विटारा ब्रेजा भी भेंट की गई. टाइगर की कोरियोग्राफर वर्तिका झा (Vartika Jha) को भी 5 लाख रुपए का चेक दिया गया. ग्रैंड फिनाले में टॉप 5 कंटेंस्टेंट्स - टाइगर पॉप, मुकुल गेन, श्वेता वारियर, परमदीप सिंह और सुभ्रनील पॉल के बीच कड़ा मुकाबला हुआ क्योंकि सभी अलग-अलग डांस फॉर्म्स में सर्वश्रेष्ठ हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


टाइगर पॉप की जीत पर मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने कहा, "मुझे इस बात की बेहद खुशी है कि टाइगर पॉप हमारे पहले सीजन के विजेता बने. टाइगर जो भी करते हैं, उसमें उत्कृष्ट हैं और मुझे लगता है दर्शकों ने उनकी इसी खूबी पर अपना फैसला दिया है. वे सभी टाइगर से प्यार करते हैं और टाइगर भी इस सफलता के हकदार हैं, जो उन्होंने आज हासिल की है." टेरेंस लेविस (Terence Lewis) ने कहा, "टाइगर पॉप ने बेखयाली गाने से अपना सफर शुरू किया था और इशकजादे पर खत्म किया. उनका सफर बहुत शानदार रहा. वे अपनी मां के फेवरेट से आज इंडिया के फेवरेट बन गए हैं. उनका स्टाइल, उनका आकर्षण और उनकी परफॉर्मेंस ने हमारे दिलों को छू लिया और मुझे उनके और उनके पैरेंट्स के लिए बेहद खुशी है. टाइगर ने अपनी मां का सपना पूरा किया है और कहीं ना कहीं मैं उनसे जुड़ता हूं. मैं उनके भविष्य के सफर के लिए उन्हें शुभकामनाएं देता हूं."