कैरी मिनाती ने Bigg Boss 14 में जाने की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, बोले- जो भी आप पढ़ते हो, उस पर विश्वास...

कैरी मिनाती (Carry Minati) ने 'बिग बॉस (Bigg Boss 14)' में जाने की खबरों पर तोड़ी चुप्पी.

कैरी मिनाती ने Bigg Boss 14 में जाने की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, बोले- जो भी आप पढ़ते हो, उस पर विश्वास...

कैरी मिनाती (Carry Minati) ने 'बिग बॉस 14' में जाने को लेकर तोड़ी चुप्पी

खास बातें

  • कैरी मिनाती ने तोड़ी चुप्पी
  • 'बिग बॉस 14' में जाने को लेकर किया ये खुलासा
  • ट्वीट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

टेलीविजन का सबसे पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस (Bigg Boss 14)' को लेकर हाल ही में खबरें आ रही थीं की मशहूर यूट्यूबर कैरी मिनाती (Carry Minati) इस शो में कंटेस्टेंट के रूप में नजर आएंगे. जिसके बाद से ही अजय नागर उर्फ कैरी मिनाती ट्विटर पर भी ट्रेंड कर रहे थे. यूट्यूबर के फैन्स इस खबर से काफी हैरान थे. अब हाल ही में कैरी मिनाती (Carry Minati Twitter) ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. दरअसल, हाल ही में अजय नागर यानी कैरी मिनाती ने एक ट्वीट कर इन सब खबरों को खारिज कर दिया है. 

कैरी मिनाती (Carry Minati) ने ट्वीट करते हुए लिखा, "मैं बिग बॉस में नहीं जा रहा, आप जो भी चीजें पढ़ते हैं, उस पर विश्वास मत करिए." कैरी के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वहीं, कैरी के ट्वीट पर भुवन बाम (Bhuvan Bam) ने भी ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है, "तू अगले साल भी जाएगा, जैसे मैं पिछले चार साल से जा रहा हूं." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, बिग बॉस के 14वें सीजन का ग्रैंड प्रीमियर 3 अक्टूबर को होगा. हाल ही में 'बिग बॉस 14' का नया प्रोमो वीडियो भी रिलीज हुआ था, जिसमें सलमान खान (Salman Khan) जंजीरों में जकड़े नजर आ रहे थे. वीडियो को शेयर करते हुए कलर्स टीवी ने बताया था कि बिग बॉस 14 का ग्रैंड प्रीमियर 3 अक्टूबर को होगा.