Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा को लेकर आकांक्षा पुरी ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- उनके बीच जो चल रहा है...

पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) की इन नजदीकियों को लेकर हाल ही में कंटेस्टेंट की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) ने अपनी चुप्पी तोड़ी है.

पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा को लेकर आकांक्षा पुरी ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- उनके बीच जो चल रहा है...

पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) को लेकर आकांक्षा पुरी ने तोड़ी चुप्पी

खास बातें

  • पारस छाबडडा और माहिरा शर्मा की नजदीकियों पर आकांक्षा पुरी ने तोड़ी चुप्पी
  • एक्ट्रेस ने कहा कि उनके बीच जो चल रहा है वो...
  • इन सबके बाद भी पारस का समर्थन करती हैं आकांक्षा पुरी
नई दिल्‍ली:

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) में इन दिनों नजदीकियां बढ़ती दिखाई दे रही हैं. यहां तक कि खुद माहिरा शर्मा ने ये ऐलान कर दिया था कि वह पारस छाबड़ा को पसंद करती हैं. इतना ही नहीं, शो में अक्सर दोनों कंटेस्टेंट साथ में ही नजर आते हैं. पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा की इन नजदीकियों को लेकर हाल ही में कंटेस्टेंट की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) ने अपनी चुप्पी तोड़ी है.  आकांक्षा ने पारस के रवैये के बारे में और घर में उन दोनों के रिश्ते के बारे में बोले जा रहे झूठ और सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपनी नई दोस्ती के बारे में बताया.

रश्मि देसाई को लेकर हुआ खुलासा, इस वजह से हुआ था उनका नंदीश संधू से तलाक

आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) ने कहा, "मैं माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) की मां का आदर करती हूं. उन्होंने कभी भी मेरे बारे में खराब बातें नहीं की, बल्कि मेरे प्रति उन्होंने फिक्र जताया. यहां तक कि मेरे भी पुरुष मित्र हैं, लेकिन पारस (Paras Chhabra) और माहिरा के बीच जो चल रहा है. वह दोस्तों के बीच नहीं होता. वे जो कुछ भी कर रहे हैं वह जोड़ी के बीच होता है. खासतौर पर वो अंतरंग इशारें, वो लव बाइट जो पारस ने माहिरा को दिया है वह कपल्स के बीच होता है." इसके अलावा आकांक्षा पुरी ने बताया कि इन सब के बावजूद वह पारस का समर्थन करती हैं.

एंटरटेनमेंट की गुड डोज लेकर आई है अक्षय, करीना, दिलजीत और कियारा की 'गुड न्यूज'

आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) ने आगे कहा, "ऐसा नहीं है कि मैंने उसका समर्थन करना बंद कर दिया है. मैं अब भी पारस (Paras Chhabra) का समर्थन करती हूं और तब तक करूंगी जब तक वो शो में रहेंगे, क्योंकि इससे हमारे रिलेशनशिप का कुछ लेना देना नहीं है. मैं जानती हूं कि मैं उनके जीवन में एक मजबूत स्तंभ की तरह हूं, ऐसे में मैं उनका समर्थन करना नहीं बंद कर सकती." आकांक्षा ने कहा कि अब वह परिपक्व हो चुकी है और जल्दबाजी में कोई निर्णय नहीं लेगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...