Man Vs Wild: बेयर ग्रिल्स के साथ एडवेंचर की दुनिया का हिस्सा बने अक्षय कुमार, देखें Video

Into The Wild With Bear Grylls: अक्षय कुमार अब जल्द ही 'इंटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स' (Into The Wild With Bear Grylls) में बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) के साथ खतरों से खेलते हुए नजर आएंगे.

Man Vs Wild: बेयर ग्रिल्स के साथ एडवेंचर की दुनिया का हिस्सा बने अक्षय कुमार, देखें Video

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बने बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) के साथ एडवेंचर की दुनिया का हिस्सा

खास बातें

  • एडवेंचर की दुनिया का हिस्सा बनेंगे अक्षय कुमार
  • 'इंटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स' का वीडियो हुआ रिलीज
  • जबरदस्त अंदाज में दिखाई दिए अक्षय कुमार
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपनी फिल्मों से फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. एक्शन फिल्म्स हों या किसी सच्ची घटना पर आधारित फिल्मों हों, अक्षय कुमार अपने फैंस की उम्मीदों पर हर बार खरे उतरते हैं. खास बात तो यह है कि अक्षय कुमार ने एक बार फिर से अपने फैंस को हैरान करके रख दिया है. दरअसल, अक्षय कुमार अब जल्द ही 'इंटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स' (Into The Wild With Bear Grylls) में बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) के साथ खतरों से खेलते हुए नजर आएंगे. इस बात की जानकारी अक्षय कुमार ने शो का टीजर सोशल मीडिया पर साझा करते हुए दी है.

अक्षय कुमार कुमार (Akshay Kumar) द्वारा 'इंटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स' (Into The Wild With Bear Grylls) के इस टीजर में दोनों ही कलाकार कहीं जंगलों में घूमते तो कहीं रस्सियों से लटकते हुए नजर आ रहे हैं. इस टीजर को देखकर कहा जा सकता है कि शो का लेवल बिल्कुल अलग ही तरह का होने वाला है. इस वीडियो में अक्षय कुमार के साथ-साथ बेयर ग्रिल्स का अंदाज भी काफी जबरदस्त लग रहा है. इंटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स के इस टीजर को देखकर फैंस में भी काफी एक्साइटमेंट है. लोगों के कमेंट्स को देखकर कहा जा सकता है कि वे बेसब्री से इस शो के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि अक्षय कुमार से पहले रजनीकांत और पीएम नरेंद्र मोदी भी बेयर ग्रिल्स के साथ उनके शो का हिस्सा बन चुके हैं.  रजनीकांत (Rajinikanth) और बेयर ग्रिल्स के लिए 'इंटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स' (Into The Wild With Bear Grylls) की शूटिंग बांदीपुर टाइगर रिजर्व पार्क में की. इस शूटिंग के दौरान रजनीकांत के घायल होने की भी कई खबरें आई थीं, हालांकि बाद में खुद बेयर ग्रिल्स ने इस बात पर अपनी सफाई दी थी. वहीं, पीएम नरेंद्र मोदी उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट पार्क में बेयर ग्रिल्स के साथ उनकी शो की शूटिंग की थी.